पटाखे जलने वालों पर निकला गौतम का गुस्सा, कहा-जंग के बीच ऐसी हरकत क्यों?
पटाखे जलने वालों पर निकला गौतम का गुस्सा, कहा-जंग के बीच ऐसी हरकत क्यों?
Share:

बीते रविवार रात 9 बजे पूरे देश ने कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता का प्रदर्शन किया. पीएम मोदी की अपील के बाद देश के सभी लोगों ने 9 बजे, 9 मिनट तक घरों की छत और बालकनी में दीये जलाए. इसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा समेत कई दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल थे. हालांकि इस दौरान गौतम गंभीर नाराज हो गए. सिर्फ गंभीर ही नहीं आर अश्विन और पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी लोगों के रवैये पर सवाल खड़े कर दिये.

पटाखे जलाने से भड़के गौतम गंभीर: पीएम मोदी ने लोगों से रात 9 बजे, 9 मिनट तक सभी से दीये, मोमबत्ती या मोबाइल टॉर्च जलाने की अपील की थी लेकिन कुछ लोगों ने इस दौरान पटाखे भी जला दिये. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को ये हरकत बेहद गलत नजर आई और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हम जंग के बीच हैं, ये पटाखे जलाने का वक्त नहीं है.


पठान और अश्विन ने भी खड़े किए सवाल: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को भी ये बात जायज नहीं लगी और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ' सबकुछ सही था जब तक पटाखे नहीं जलाए गए.' पठान ही नहीं टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने भी पटाखे जलाने को गलत ठहराया. अश्विन ने ट्वीट किया, ' मुझे इस बात से चकित हूं कि इन लोगों ने पटाखे कहां से खरीदे और कब खरीदे एक महत्वपूर्ण सवाल है.'


टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ियों ने जलाए दीप: जानकारी के लिए हम बता दें की बीते रविवार रात 9 बजे टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने-अपने घर पर दीप जलाए. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ दीप जलाया. रोहित शर्मा, हरभजन सिंह, सुरेश रैना ने भी रात 9 बजे दीप जलाए. सचिन तेंदुलकर ने भी परिवार के साथ दीप जलाकर देश की एकता की कामना की.

ओलम्पिक टलने से बढ़ी इस निशानेबाज़ की चिंता, कहा- लय कायम रखना चुनौती

फण्ड जुटाने के लिए अब ऑनलाइन गेम खेलेंगे यह शतरंज खिलाड़ी

कोरोना वायरस ने खेल प्रतियोगिताओं की तोड़ी कमर, हो सकता है अरबों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -