Flipkart जरूरी उत्पादों की करेगा डिलीवरी
Flipkart जरूरी उत्पादों की करेगा डिलीवरी
Share:

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) केंद्र और राज्य सरकार से आश्वासन मिलने के बाद जरूरी उत्पादों की डिलीवरी जल्द शुरू करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी के अनुसार , जरूरी उत्पादों को जल्द-से-जल्द ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा। वहीं, अमेजन अब भी महत्वपूर्ण उत्पादों की डिलीवरी कर रही है। फिलहाल, दोनों कंपनियों का पूर्ण डिलीवरी सिस्टम अब भी पूरी तरह से बंद है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दोनों ई-कॉमर्स कंपनियों ने ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर अपनी सेवाएं बुधवार को अस्थाई रूप से बंद की थी।

फ्लिपकार्ट ग्रोसरी प्रोडक्ट की करेगी डिलीवरी
फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा है कि हम ग्रोसरी प्रोडक्ट के साथ अपनी जरूरी सेवाओं को आज शुरू करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा है कि इस मुश्किल समय में हम अपने ग्राहकों को जरूरी सेवाएं देंगे, जिससे उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो।

अमेजन जरूरी उत्पादों की कर रही है डिलीवरी
कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर ई-कॉमर्स साइट अमेजन, ग्रोफर्स और बिग बास्केट ने अपनी कुछ सेवाओं को भारत में बंद कर दिया था। इसके साथ ही अमेजन के अनुसार , जरूरी उत्पादों को छोड़कर अन्य उत्पादों के लिए ऑर्डर नहीं लिया जाएगा। साथ ही कंपनी ने अपने डिलीवरी सिस्टम को भी बंद किया है। तो दूसरी तरफ बिग बास्केट पर सिर्फ दूध की डिलीवरी सुबह 7 बजे से पहले की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल यानी 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लिए देश को लॉकडाउन करने की घोषणा की थी, जिसके बाद कंपनियों की तरफ से यह कदम उठाया था।वहीं अमेजन के आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, पैकेज्ड फूड, हेल्थकेयर, हाइजीन और पर्सनल सेफ्टी प्रोडक्ट्स का ऑर्डर लिया जाएगा। साथ ही इनकी डिलीवरी भी होगी।

इंस्टाग्राम का नया फीचर करेगा लोगो को कोरोना के बारे में जागरूक

एंड्रॉयड गो यूजर्स के लिए गूगल ने लॉन्च किया Camera Go app

इन खास एप्स के जरिए कर सकते है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -