कोरोना का कहर में आई गिरावट, सड़कों में नज़र आने लगे लोग

कोरोना का कहर में आई गिरावट, सड़कों में नज़र आने लगे लोग

नई दिल्ली: धीरे धीरे कोरोना वायरस का कम हो रहा है. जंहा दिल्ली में राजपथ पर साइकिल चालक जॉगर्स और मॉर्निंग वॉक करने वाले गार्डनों में नज़र आने लगे है. भारत के मौसम विभाग (IMD) ने आज के लिए राष्ट्रीय राजधानी में गरज और बिजली की संभावना के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की जा रही है. पिछले 24 घंटे में ब्राजील में कोरोना संक्रमण से 1,271 लोगों की मौत हुई है जबकि अमेरिका में 764 लोगों की मौत हो रही है.

दुनिया में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक करोड़ पांच लाख के पार: दुनिया में कोरोना संक्रमण के मामले हर दिन बढ़ रहे है. वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, बुधवार सुबह आठ बजे तक  विश्व में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,05,85,152 पहुंच गई है. जबकि 5,795,009 मरीज ठीक हुए हैं. वहीं मृतकों की संख्या बढ़कर 5,13,913 हो गई है.

हरियाणा गुरुग्राम नगर निगम ने अनलॉक-2 के तहत दिशानिर्देश जारी किए: मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम नगर निगम ने रेसिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के लिए अनलॉक-2 के तहत दिशानिर्देश जारी किए जा चुके है. इन निर्देशों का 31 जुलाई तक पालन किया जा रहा है. निर्देशों में कहा गया है कि घरेलू नौकर-नौकरानियों/गृह-सहायकों को प्रवेश देने के लिए उनके फेस मास्क पहनने, मुख्य द्वार पर थर्मल स्कैनिंग और हैंड सैनिटेशन का अनिवार्य उपयोग जैसे नियमों को ध्यान में रखते हुए काम करने की अनुमति दी जा सकती है. परंतु यदि गृह-सहायक कंटेनमेंट जोन में निवास करते हैं तो उन्हें प्रवेश की अनुमति नहीं मिलने वाली है.

लैब तकनीशियन और सुपरवाइजर के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

मेथी की सब्जी समझकर 'गांजा' खा गया परिवार, फिर हुआ ऐसा हाल कि....

एक बार फिर सुस्त नजर आई शिवराज सरकार, टला मंत्रिमंडल विस्तार