कोरोना का ऐसा डर की शख्स ने वॉशिंग मशीन में धो डाले 14 लाख रुपाए, फिर सुखाने के लिए किया कुछ ऐसा
कोरोना का ऐसा डर की शख्स ने वॉशिंग मशीन में धो डाले 14 लाख रुपाए, फिर सुखाने के लिए किया कुछ ऐसा
Share:

कोरोना संक्रमण से भारत सहित दुनिया के कई भाग प्रभावित हैं. इस खतरनाक संक्रमण से पैदा हो रही चुनौती और उनसे निपटने के लिए लोग पूरी तरह से सावधानी रख रहे हैं. अपने घर से बाहर निकलने पर लोग शारीरिक दूरी का भी पलान किया जा रहा हैं. इसी दौरान एक ऐसा केस सामने आया है, जिसके बारें में सुन हैरान हो जायेंगे. कोरोना के खौफ से एक शख़्स ने बड़ी संख्या में नोट वॉशिंग मशीन में धो डाले. 

बता दें की यह केस दक्षिण कोरिया का है. स्थानीय मीडिया के अनुसार, दक्षिण कोरिया में सियोल के समीप अंसन शहर के रहवासी एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण के डर से अपने सारे रूपए डिसइंफेक्टेड करने के लिए लगभग चौदह लाख रु वॉशिंग मशीन में डाल कर धो डाले. फिर इन रुपयों   को सुखाने के लिए ओवन में डाल दिया, जिससे काफी नोट ख़राब और जल गए.

नोटों को डिसइंफेक्ट करने के इस नए तरीकों के बारे में जानकार सब लोग हैरान हो गए हैं. नोटों के क्षतिग्रस्त होने के बाद यह शख्स बैंक ऑफ कोरिया में यह पता करने के लिए गए कि क्या नए बिलों के लिए ये नोट बदल सकते हैं. बैंक अफसरों के अनुसार नुकसान काफी ज्यादा था. अधिकतर नोट ख़राब हो गए थे. बैंक ऑफ कोरिया ने इस बारें में बताया कि ख़राब और कटे-फटे नोटों की अदला बदली रूल्स के तहत की जा सकती है. जिसके बाद बैंक ऑफ कोरिया ने नियमों के तहत, शख्स को 19,320 डॉलर की नई करेंसी दी और कुछ को बदला नहीं जा सका क्यों की काफी क्षतिग्रस्त हो गए थे. 

शख्स ने कैमरे के सामने बिना कुछ करें बिताए 2 घंटे, फिर भी 19 लाख से ज्यादा व्यूज ले गया!

इस देश में है दुनिया का सबसे ऊंचा जिराफ, लंबाई को मापने के लिए बनाना पड़ा विशेष खंभा

ग्लूकोज की खाली बोतलों को खेती के काम लाया किसान, जानिए कैसे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -