न्यूज इंडस्ट्री की मदद के लिए आगे आई फेसबुक
न्यूज इंडस्ट्री की मदद के लिए आगे आई फेसबुक
Share:

इस समय दुनिया का हर एक देश कोरोना वायरस से जुझ रहा है। इसके साथ ही सभी संस्थाएं अपने-अपने स्तर पर लोगों को राहत पहुंचाने के लिए लगातार कार्य कर रही हैं। वहीं इस कड़ी में अब दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक मदद के लिए आगे आई है। इसके साथ ही फेसबुक ने इस मुश्किल समय में अमेरिका की न्यूज इंडस्ट्री को 10 करोड़ डॉलर की आर्थिक मदद की है।

फेसबुक ने कहा- न्यूज इंडस्ट्री की करना चाहते हैं मदद
फेसबुक का कहना है कि हम अमेरिका की न्यूज इंडस्ट्री की मदद करना चाहते है। इसके लिए हमने एक एक फंड बनाया है, जिसमें जर्नलिज्म प्रोजेक्ट के तहत इंडस्ट्री को 2.5 करोड़ डॉलर दिए जाएंगे। इसके साथ ही आगे कहा है कि हमारा मकसद है कि हम इस मुश्किल स्थिति में इंडस्ट्री की ज्यादा-से-ज्यादा सहायता करे।

फेसबुक ने 7.5 करोड़ डॉलर देने का किया एलान
सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक ने इसके अलावा 7.5 करोड़ डॉलर देने की घोषणा की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले चरण में अमेरिका और कनाडा के 50 न्यूज रूम को सहायता राशि दी जा चुकी है। वहीं इस राशि के जरिए पब्लिशर्स कोरोना वायरस को पूरा कवर कर रहे हैं। साथ ही इसमें उनकी यात्रा का खर्चा भी शामिल है। 
  
कोरोना वायरस अपडेट
आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में 32 लोगों की मौत हो गई हैं। 1251 इस वायरस से संक्रमित हैं और 100 लोग ठीक हो गए हैं। 

सैमसंग ने किया डॉक्टर्स को सुरक्षा किट देने का एलान

भारतीय कंपनी ने बनाई यह खास मशीन

जिओ के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 17 अप्रैल तक कॉलिंग हुई फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -