यूपी में बढ़ा कोरोना का खौफ 3 अप्रैल तक आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित
यूपी में बढ़ा कोरोना का खौफ 3 अप्रैल तक आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित
Share:

लखनऊ: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 10,000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. 

लेकिन यूपी में कोरोना वायरस से बचाव के एहतियाती कदम के तौर पर राजभवन में 3 अप्रैल 2020 तक आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा. राजभवन के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों व अन्य आगन्तुकों को प्रवेश द्वार पर पानी और लिक्विड सोप से हाथ धुलने और सैनिटाइजर से हाथ साफ करने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेशवासियों को पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से 22 मार्च 2020 को सुबह सात से रात नौ बजे तक जनता कर्फ्यू लागू करने के सुझाव को सफल बनाने की अपील की है.

जंहा इस बात का पता चला है कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने  22 मार्च 2020 दिन रविवार यानी कल 22  मार्च 2020 को जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों से सुबह सात से रात नौ बजे तक घर से बाहर न निकलने और खुद को घर के अंदर तक ही सीमित रखने का आग्रह किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोगों को अपरिहार्य स्थिति में ही घर से बाहर निकलने तथा भीड़-भाड़ वाली और सार्वजनिक जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी है. जंहा इस बात का पता चला है कि पीएम के अनुरोध पर आवश्यक सेवाओं और उपचार में लगे लोगों के धन्यवाद और उत्साहवर्धन के लिए 22 मार्च को शाम पांच बजे पांच मिनट के लिए अपने घरों के दरवाजे या खिड़की पर आकर करतल ध्वनि कर धन्यवाद दें.

जनता कर्फ्यू को लेकर शशि थरूर ने दिया बयान, कहा- 'वायरस किसी राजनीतिक दल को नहीं देखेगा'

कोरोना को लेकर इमरान ने रोया दुखड़ा तो मोदी ने किया यह काम

कोरोना के कहर से घुटनों पर आया पाकिस्तान, इमरान खान ने लोगों से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -