मरीज को हॉस्पिटल में बेड न मिलने पर अदाकारा को आया गुस्सा
मरीज को हॉस्पिटल में बेड न मिलने पर अदाकारा को आया गुस्सा
Share:

कोरोना वायरस से स्थिति देश में बद से बद्तर होती दिख रही है. इसके साथ ही लगातार बढ़ते मामले भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं. परन्तु कोरोना की वजह से उन मरीजों की स्थिति भी खराब हो गई है जो किसी दूसरी बीमारी से जूझ रहे हैं.वहीं  जिन्हें भी इस समय अस्तपाल में एडमिट होने की जरूरत आ पड़ी है. परन्तु मरीजों के लिए बेड ही नहीं है. वहीं अब ऐसे ही एक मरीज की मदद करने की अपील कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी.दिव्यांका त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर मरीज की मदद करने की कोशिश की है. 

दिव्यांका ट्वीट कर लिखती हैं- क्या हम सिर्फ इस समय अखबार में ये डिप्रेसिंग नंबर देखता रहेंगे, या फिर इस मरीज को बेड भी मिलेगा. ये इस समय आवश्यक हो गया है. मुझे उम्मीद है कि सभी मरीजों को अस्पताल में सही ट्रीटमेंट मिले, फिर चाहे वो कोरोना का मरीज हो या नहीं.असल में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मदद की गुहार लगाई थी. वहीं ट्वीट में कहा गया था- मेरे दोस्त के पिता की हालत काफी खराब है और उन्हें अस्तपाल में एडमिट होना पड़ेगा. कोई भी अस्पताल उन्हें एडमिट करने को तैयार नहीं हो रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव आया है. इसके साथ ही ICCU ट्रीटमेंट की जरूरत है. वहीं प्लीज मदद कीजिए. ऑक्सीजन कम होती जा रही है. वहीं इसी ट्वीट के जवाब में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर इस मरीज की मदद करने की गुहार लगाई है. वहीं उन्होंने उम्मीद जताई है कि सभी मरीजों को अस्पताल में इलाज मिलेगा. वहीं वैसे दिव्यांका से पहले भी कई सेलेब्स ने अपने ही अंदाज में लोगों की मदद की है. वहीं एक तरफ सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए काम कर रहे हैं तो वहीं कई सेलेब्स गरीबों को राशन उपलब्ध करवा रहे हैं.

 

अभिनेत्री दीपिका की माँ को हुआ कोरोना, वीडियो के जरिए सीएम केजरीवाल से मांगी मदद

'बिग बॉस 14' के मेकर्स को एक बार फिर चाहत खन्ना ने किया मना

अभिनव कोहली के साथ एक ही घर में रहने वाली बात पर बोली श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -