तुर्की में कोरोना से मिली राहत, मौत में आई गिरावट
तुर्की में कोरोना से मिली राहत, मौत में आई गिरावट
Share:

इस्तांबुल: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 206000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

मिली जानकारी के अनुसार आज इस वायरस का प्रकोप इस कदर बढ़ चुका है कि हर तरफ महामारी बढ़ती जा रही है. हर दिन इस वायरस के कारण लोगों के घरों में खाने पीने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस की मार का डर अब लोगों के दिल और दिमाग में दहशत फैला रहा है. हर दिन कोई न कोई इस बीमारी का शिकार हो रहा है. 

वहीं तुर्की में कोरोना के कारण रविवार को दो हफ्तों में सबसे कम मौतें दर्ज की गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी है कि तुर्की में 99 लोगों की कोरोनो वायरस के कारण जा गई है यह आंकड़ा पिछले दो हफ्तों में सबसे कम है. स्वास्थ्य मंत्री फाहरेत्तीन कोका ने रविवार को बताया कि 2,357 नए मामले दर्ज किए गए हैं जिसके बाद देश में अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 110,130 पहुंच गया है.

UNICEF ने दी चेतावनी, कोरोना के कारण मासूम बच्चों पर मंडरा रहा जान का खतरा

कोरोना को मात दे चुके ब्रिटिश पीएम कल से शुरू करेंगे काम, बोले- हाथ मिलाता रहूँगा

मौलाना का कोरोना ज्ञान, कहा- अश्लीलता बढ़ी, इसीलिए अल्लाह ने भेजी महामारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -