Aarogya Setu एप से कमा सकते है 1 लाख, मत चुकिए सुनहरा मौका
Aarogya Setu एप से कमा सकते है 1 लाख, मत चुकिए सुनहरा मौका
Share:

मंगलवार को सरकार ने आरोग्य सेतु एप में गोपनीयता संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए स्रोत कोड को खोलने की घोषणा की. इसके साथ ही सुरक्षा खामियों को खोजने के लिए इनाम का एलान किया. राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र की महानिदेशक नीता वर्मा ने कहा कि एप में बग ढूंढने वाले और इसकी प्रोग्रामिंग को बेहतर बनाने का सुझाव देने वाले लोगों के लिए पुरस्कार की चार श्रेणियां होंगी.  इस प्रोग्राम के तहत Aarogya Setu ऐप में बग खोजने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत ने कहा कि दुनिया की कोई भी सरकार इस पैमाने पर खुला स्त्रोत नहीं है.

अखिलेश यादव है नाखुश, किसानों के नुकसान पर बोली ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार ने संपर्क ट्रेसिंग एप द्वारा एकत्रित की जा रही डाटा की गोपनीयता के बारे में चिंताओं को दूर करने के लिए स्त्रोत कोड खोला है.उन्होंने कहा कि पारदर्शिता, गोपनीयता और सुरक्षा आरोग्य सेतु का मुख्य सिद्धांत रहा है. डेवलपर समुदाय के लिए स्त्रोत कोड खोलना भारत सरकार की इन प्रतिबद्धताओं को निरंतर जारी रखने का संकेत देता है.

विद्या बालन ने शेयर किया अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर

दूसरी ओर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 6,387 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,51,767 हो गई है, जिनमें से 83,004 सक्रिय मामले हैं, 64,426 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 4,337 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, आज राजस्थान में 109 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

फ्लाइट से अपने घर दिल्ली पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली, बुक की थी दो सीट

दलित व पिछड़ों के ​खिलाफ है भाजपा, इस कांग्रेस नेता ने किया जोरदार हमला

राहुल गांधी ने चीन से विवाद पर केंद्र सरकार को बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -