बीते 24 घंटे में और भी तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

Mar 07 2021 10:39 AM
बीते 24 घंटे में और भी तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को आप जल्द ही कई बेहतरीन फिल्मों में देखने वाले हैं। उनकी इसी फिल्मों की लिस्ट में एक नाम और शामिल है जिसका नाम है 'रामसेतु'। इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर हाल ही में अक्षय ने शेयर की है। जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में अक्षय के साथ फिल्म की पूरी स्टारकास्ट दिखाई दे रही है जो फिल्म की कहानी पर चर्चा करती दिख रही है। आप देख सकते हैं इस बड़ी ही बेहतरीन सी तस्वीर को पोस्ट करते हुए खिलाड़ी कुमार ने एक बेहतरीन कैप्शन भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'जो टीम एक साथ तैयारी करती है वो एक साथ बेहतरीन करती है। एक बेहतरीन कहानी रामसेतु का रीडिंग सेशन शाम को। इस फिल्म को शूट करने के लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं हो रहा।' वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि 'रामसेतु' फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। इसी के साथ इस फिल्म की शूटिंग भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में होगी। मिली जानकारी के अनुसार अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट साल 2022 दिवाली रखी गई है हालाँकि यह कभी भी बदली जा सकती है।

आपको याद हो तो बीते साल दिसंबर में इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करने के अनुमति मांगी थी। उन्हें अनुमति मिल चुकी है। वैसे इस फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। पहले पोस्टर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा था- 'इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु।' इस फिल्म के अलावा अक्षय 'अतरंगी रे', 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

कांग्रेस की आलाकमान अन्य नेताओं की अपेक्षा गुलाम नबी आजाद पर करती हैं ज्यादा विश्वास

'हरफनमौला' गाने में नजर आएँगे आमिर-एली, जारी हुआ पहला लुक

आज बीजेपी में शामिल होंगे मिथुन, देर रात विजयवर्गीय ने की एक्टर से मुलाकात