हवाई यात्रा प्रारंभ करना पड़ा भारी, एक व्यक्ति ने पांच में फैलाया कोरोना
हवाई यात्रा प्रारंभ करना पड़ा भारी, एक व्यक्ति ने पांच में फैलाया कोरोना
Share:

बुधवार को इंडिगो विमान से बेंगलुरु-मदुरै पहुंचा एक यात्री कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित पाया गया है. यात्री में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे. उसके संक्रमित होने की जानकारी मदुरै के क्वारंटाइन सेंटर में अनिवार्य टेस्टिंग के बाद मिली. एयलाइन ने इसकी जानकारी दी है. वही, भारत में सोमवार से घरेलू यात्री विमान यात्राएं फिर से शुरू हो गईं. तब से, तीन अलग-अलग एयरलाइनों से यात्रा करने वाले पांच यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. 

अपनी कमाई में नुकसान पर यह काम करने वाली है पंजाब सरकार

इसके अलावा इंडिगो ने एक बयान जारी कर कहा, ' IndiGo 6E 7214 विमान से 27 मई 22020 बेंगलुरु से मदुरै पहुंचने वाला यात्री कोरोना से संक्रमित पाया गया है. व्यक्ति में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे. उसी दिन क्वारंटाइन सेंटर में अनिवार्य टेस्टिंग के बाद उसके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिली.' इसके अलावा इंडिगो ने आगे बताया ' यात्री ने सभी एहतियाती उपायों का पालन किया. इसमें विमान पर अन्य यात्रियों की तरह फेस मास्क, फेस शील्ड लगाना और दस्ताने पहनना शामिल है. हमारे सभी विमानों को नियमित रूप से एक मानक संचालन प्रक्रिया (SoP) के तहत सेनेटाइज किया जाता है और इन उड़ानों का संचालन करने वाले विमान को प्रोटोकॉल के अनुसार तुरंत डिसइंफैक्ट  किया जाता है.'

चिदंबरम ने RBI पर साधा निशाना, कहा- 'नागरिकों को एक और झटका दिया...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विमान के ऑपरेटिंग क्रू को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में रखा गया है और यात्रियों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार अन्य यात्रियों को सूचित करने की प्रक्रिया जारी है. इससे पहले बुधवार को स्पाइसजेट ने जानकारी दी कि सोमवार को दिल्ली के रास्ते अहमदाबाद से गुवाहाटी पहुंचे  दो यात्री कोरोना से संक्रमित पाए गए. मंगलवार को इंडिगो ने बताया कि सोमवार शाम को चेन्नई से कोयंबटूर पहुंचा एक यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पायाा गया. एयर इंडिया ने बुधवार को कहा कि दिल्ली से लुधियाना पहुंचा एक यात्री संक्रमित पाया गया है और पांच क्रू मेंबर्स सहित 41 लोग क्वारंटाइन किए गए हैं.

तपती धुप में विटामिन थेरेपी लेती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

डांस करते हुए कियारा आडवाणी ने जानबूझकर किया था वरुण की नाक पर

वारकोरोना से किरण कुमार ने जीत ली जंग, फैंस से कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -