मध्यप्रदेश : अब तक 'कोरोना' से 38 लोग संक्रमित, दो मरीजों की हुई मौत
मध्यप्रदेश : अब तक 'कोरोना' से 38 लोग संक्रमित, दो मरीजों की हुई मौत
Share:

मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना रोकथाम के लिए एंक्शन मोड़ में आ गई है. उम्मीद की जा रही है कि सरकार के प्रयासों के बाद कोरोना पर लगाम लग पाएगी. वही, रविवार को 17 वर्षीय किशोरी समेत पांच और मरीजों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. मध्यप्रदेश में अब तक कुल 38 केस पॉजीटिव हो चुके हैं. इनमें से दो लोगों की मौत हो चुकी है. इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो मरीज कल भाग निकले थे. उन दोनों को पकड़ लिया गया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

Coronavirus: देश में बढ़ रही कोरोना की मार, अब तक 27 से ज्यादा मौतें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इससे सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य इंदौर है. इंदौर में अब तक 32 पॉजिटिव केस आ चुके हैं. शिवराज सरकार ने कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या में लगातार वृद्धि को देखते हुए इंदौर में संपूर्ण लॉक डाउन का आदेश दे दिया है. इस दौरान पेट्रोल पंप सहित किराना सब्ज़ी दूध कोई भी दुकानें नहीं खोली जा सकेगी.

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

इसके अलावा इंदौर के एमआरटीबी अस्पताल में भर्ती कोरोना के दो मरीज कल भाग निकले थे. उन दोनोें को पकड़ लिया गया है और उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. कोरोना की वजह से सड़कों पर कोई भी वाहन नहीं चलेगा. दोपहिया चारपहिया वाहन किसी भी स्थिति में सड़क पर दिखाई नहीं देंगे. जिन घरों में कोरोना के मरीज़ मिले हैं उनके इर्द गिर्द रहने वालों को Quarintine सेंटर में रखा जाएगा.

कोरोना : इस शहर में रहेगा भारत का सबसे सख्त लॉकडाउन, नहीं मिलेगा कोई सामान

दिल्ली स्थित शाहीन बाग़ में भड़की भीषण आग, आस-पास है बड़ा रिहायशी इलाका

Corona Live: दुनियाभर में 36 हज़ार लोगों की मौत, भारत में 27 ने तोड़ा दम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -