कोरोनावायरस कॉलर ट्यून को इस तरह करें STOP
कोरोनावायरस कॉलर ट्यून को इस तरह करें STOP
Share:

यदि आप कोरोनावायरस कॉलर ट्यून से छुटकारा पाने के लिए लंबे समय से हैं, जैसा कि मार्च से कोविड​​-19 के प्रकोप के बाद कोरोना वायरस कॉलर ट्यून को सुनकर थक गया है और इसे बंद करना चाहता है, तो यहां आपके लिए समाधान है। घातक वायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा कोरोनावायरस कॉलर ट्यून की शुरुआत की गई थी। इससे पहले, Airtel, Jio, Vodafone और BSNL ने एक रिकॉर्डेड मैसेज प्ले करना शुरू कर दिया था, जिसमें हिंदी और अंग्रेजी में बात करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को बदल दिया गया था।

Airtel पर कोरोना कॉलर ट्यून को रोकने के लिए: *646* 224 # डायल करें और 1. आप अपनी कॉलर ट्यून सेवाओं को रोकने के लिए एक पुष्टिकरण प्राप्त करेंगे।

वोडाफोन पर कोरोना कॉलर ट्यून को रोकने के लिए: "CANCT" को 144 पर भेजें। आपको अपनी कॉलर ट्यून सेवाओं को रोकने के लिए एक पुष्टिकरण मिलेगा।

Jio नंबर पर कोरोना कॉलर ट्यून बंद करने के लिए: 155223 पर "STOP" भेजें। आपको अपनी कॉलर ट्यून सेवाओं को रोकने के लिए एक पुष्टिकरण प्राप्त होगा।

बीएसएनएल पर कोरोना कॉलर ट्यून को रोकने के लिए: 56700 या 56799 पर "UNSUB" भेजें। आपको अपनी कॉलर ट्यून सेवाओं को रोकने के लिए एक पुष्टिकरण प्राप्त होगा।

बहुत से लोगों ने इस कॉलर ट्यून पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है और सरकार से इस सेवा को बंद करने का अनुरोध किया है। हालांकि सरकार को इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं करनी है।

Ind vs Aus: कोहली, पांड्या और जडेजा के अर्धशतकों से संभला भारत, ऑस्ट्रेलिया को दिया 303 का टारगेट

कोहली ने बनाया एक और 'विराट' रिकॉर्ड, इस मामले में सचिन-पोंटिंग को भी छोड़ा पीछे

टी. नटराजन: पिता हैं मजदुर और सड़क पर दूकान लगाती है माँ, 1 ओवर में 6 यॉर्कर डालता है बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -