BSNL ने निकला Work@Home प्लान, जाने क्या है खास

BSNL ने निकला Work@Home प्लान, जाने क्या है खास

भारत में बढ़ रहे कोरोना वायरस (Covid 19) के संक्रमण के कारण तमाम कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा दी जा रही है। वहीं  इसी बीच भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए “Work@Home” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया जा रहा है।
BSNL के इस वर्क एट होम प्लान के तहत BSNL सभी ब्रॉडबैंड यूजर्स को प्रतिदिन 5 जीबी डाटा फ्री में मी सकती है । इसके साथ ही खास बात यह इस फ्री डाटा की स्पीड 10एमबीपीएस होगी। 
 
BSNL का यह प्लान देशभर के सभी लैंडलाइन उपभोक्ता को मिल सकता है। वहीं खास बात यह है कि यह ऑफर अंडमान और निकोबार के लिए भी है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BSNL के अधिकतर प्लान इन दो सर्किल के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं। 

BSNL के इस ऑफर के तहत फ्री में एक ई-मेल आईडी भी मिल रही है जिसके साथ 1 जीबी स्टोरेज फ्री है। वहीं बीएसएनएल ने कहा है कि रोजाना फ्री में मिलने वाले 5जीबी डाटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रह सकता है ।

BSNL का यह वर्क एट होम ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जिनके पास बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन है। वहीं नए ऑफर के बारे में ज्यादा  जानकारी के लिए लैंडलाइन यूजर्स 1800-345-1504 पर कॉल कर सकते हैं।

सरकार ने कोरोना वायरस के कारण जारी किया WhatsApp हेल्पलाइन नंबर

Jio : इस सस्ते प्लान में यूजर्स को मिलेगा डबल डाटा

इस दिन Vivo S6 5G स्मार्टफोन बाजार में हो सकता है लॉन्च