स्वतंत्र देव सिंह ने दिया बड़ा बयान, कोरोना वायरस को रोकने के लिए करने वाले है ये काम
स्वतंत्र देव सिंह ने दिया बड़ा बयान, कोरोना वायरस को रोकने के लिए करने वाले है ये काम
Share:

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को जनता कर्फ्यू की सफलता पर नागरिकों का आभार जताते हुए कहा कि संकट की घड़ी में इस एकजुटता से समाधान की राह निकलेगी. उन्होंने कहा कि शाम पांच बजे जिस तरह लोगों ने अपने घरों की बालकनी से मंगल ध्वनि करके कोराना वायरस के खिलाफ जारी जंग में अपनी सेवाएं देने वालों का धन्यवाद ज्ञापित किया, वह अपने आप में अभूतपूर्व नजारा था. इससे जनसेवा में लगे कर्मचारियों व स्वयंसेवी संस्थाओं का उत्साह दोगुना होगा. सरकार और जनता को इन जटिल परिस्थितियों से निकलने में मदद मिलेगी.

उत्तराखंड में हुआ 31 मार्च तक लॉक डाउन

इस मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि स्वयं बचो, सबको बचाओ फार्मूले पर भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना दायित्व निभाना चाहिए. पार्टी कार्यकर्ता कोरोना महामारी से बचाव को जागरूकता के लिए सोशल मीडिया पर लगातार अभियान जारी रखें. आम लोगों को बचाव के तौर तरीकों से अवगत कराने के साथ माहौल खराब करने की कोशिशों में जुटे तत्वों से भी सचेत करते रहें. यह ध्यान रखें कि कोरोना वायरस को लेकर आम जनता में दहशत का माहौल न बनने पाए.

उत्तराखंड में ‘जनता कर्फ्यू, खाली हुई सड़के

अपने बयान में आगे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा के आइटी सेल के कार्यकर्ता इस मुहिम में जुटे हैं. ऐसे में प्रत्येक छोटे बड़े कार्यकर्ता का दायित्व बनता है कि वह सरकार के निर्देशों व इस असाध्य बीमारी से बचाव के उपायों का अनुपालन कराने की कोशिशें जारी रखे. गलत जानकारी व सूचनाएं देकर वातावरण बिगाड़ने वालों से सर्तक रहें और आम लोगों तक सोशल मीडिया फेसबुक, वाट्सएप व ट्विटर आदि के जरिये सही तथ्यों को प्रस्तुत कर विरोधियों के दुष्चक्र को तोड़ने का कार्य भी करें. लॉकडाउन वाले जिलों में कार्यकर्ता प्रशासन का सहयोग करें और मोबाइल फोन व सोशल मीडिया के जरिये जागरूकता अभियान को जारी रखें.

रेलवे ने बधाई टिकट के रिफंड की समयसीमा

मध्य प्रदेश : क्या उपचुनाव में बागियों को होगा बड़ा नुकसान ?

कनिका कपूर मामले में इस एक्ट्रेस ने की यूपी सरकार से की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -