बांद्रा में जुटी भीड़ पर बरसे अखिलेश यादव, भाजपा पर किया तगड़ा वार
बांद्रा में जुटी भीड़ पर बरसे अखिलेश यादव, भाजपा पर किया तगड़ा वार
Share:

देश में उम्मीद से भी तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बीच राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पकड़ने लगा है. मुंबई में हजारों लोगों के सड़कों पर उतर आने पर समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिये भाजपा सरकार पर वार किया तो भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी पलटवार किया. उन्होंने अखिलेश यादव पर अनपढ़ों जैसी बातें न करने और राजनीति छोड़ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के साथ सहभागी बनने की सलाह दे डाली.

इटली में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में गई 602 जाने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंंगलवार को मुंबई की सड़कों पर अपने घर लौटने की मांग करते हुए हजारों लोग जमा हो गए, जिससे लॉकडाउन का अनुशासन ही ध्वस्त हो गया. इस मुद्दे पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकारों को घेरने की कोशिश में ट्वीट के जरिए तंज किया. 

ट्रम्प ने WHO की फंडिंग पर लगाई रोक

अपने बयान में आगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि मुंबई में हजारों लोगों के सड़कों पर आकर घर लौटने की मांग को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार तुरंत नोडल अधिकारी नियुक्त करे और केंद्र के साथ मिलकर महाराष्ट्र व अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के लोगों को निकाले. उन्होंने कहा कि सरकार जब अमीरों को जहाज से विदेशों से ला सकती है तो गरीबों को ट्रेनों से क्यों नहीं लाया जा सकता है.

Bandra Incident: भूख से तड़प रहे मजदूर, आदित्य ठाकरे ने बोली यह बात

लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां

कोरोना : गुजरात को लगा बड़ा झटका, दो इलाकों में लगाया गया सख्त कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -