डॉक्टर्स पर पथराव करने वालों पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कही यह बात
डॉक्टर्स पर पथराव करने वालों पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कही यह बात
Share:

हम सभी जानते ही हैं कि इस समय दुनियाभर में तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस भारत में भी अपना कहर बरपा रहा है. इस समय सभी इस वायरस से डरकर अपने अपने घरों में कैद हैं. आप जानते ही होंगे अब तक देश में 2069 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में जानलेवा वायरस से 53 लोगों की जान भी चली गई है. जी हाँ, इस समय इस डर के माहौल में भी कुछ लोग हैं जो जहर घोलने की कोशिश कर रहे हैं उनसे सभी हैरान है. हाल ही में ऐसी ही एक घटना बीते बुधवार को मध्य प्रदेश में हुई जहां जांच के लिए पहुंचे डॉक्टर्स पर पथराव किया गया.

जी दरअसल इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज के संपर्क में आए लोगों को ढूंढने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम पहुंची थी, लेकिन वहां कुछ लोगों ने इन पर अचानक पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान पथराव में दो महिला डॉक्टरों के पैरों में चोट आई है. घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. वहीं इस घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बात की है. जी दरअसल उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'कृपया स्वास्थ्य कर्मियों को अपना काम करने दीजिए. उनका काम आपको ही बचाना है.

आपकी जान बचाने के लिए वो अपनी जान खतरे में डाल रहे हैं. ऐसा करने की बजाए खतरे से खुद को जागरुक करिए. यह बेहूदा है.' आपको बता दें कि इस घटना के बाद सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित धारा 186 , 188 और 353 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आपको बता दें कि इंदौर डीआईजी हरि नारायण चारी मिश्र ने बताया कि अन्य दस दोषियों पर भी कार्रवाई हो रही है.

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

गोवा में फंसी है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, नहीं मिल रहा खाने का सामान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -