टीवी इंडस्ट्री के इन सितारों  के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस
टीवी इंडस्ट्री के इन सितारों के घर तक पहुंचा कोरोना वायरस
Share:

कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की इमारतें भी एक के बाद एक सील हो रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री अहाना कुमरा और अभिनेता सुशांत सिंह की बिल्डिंग सील होने के बाद अब टीवी के लोकप्रिय कलाकार शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। इसके अलावा फिल्म निर्माता करीम मोरानी के बंगले को भी सील कर दिया गया है। वहीं शिविन को हाल ही में टीवी के एक्शन रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' के दसवें सीजन में देखा गया है।इसके साथ ही  देश के माहौल को देखते हुए शिविन बहुत चिंतित हैं। वे कहते हैं, 'कोरोना का एक मरीज मिलने के बाद गुरुवार को हमारी बिल्डिंग को सील कर दिया गया। वहीं हमारे पास बीएमसी के निर्देशों का पालन करने के अलावा कोई चारा ही नहीं है। 

इसके साथ ही सोसाइटी में रहने वालों से कहा गया है कि वे जरूरी चीजें खरीदने के लिए बाहर न निकलें। वहीं 'शिविन इस सोसाइटी में अपने माता पिता के साथ रहते है। इसके अलावा सोसाइटी में रह रहे बाकी बुजुर्गों के बारे में वे कहते हैं, 'हम सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर दे सकते हैं और होम डिलीवरी करवा सकते हैं। वहीं सामान को सोसाइटी के मुख्य द्वार तक ही लाया जाता है। वहां से जाकर हमें खुद ही सामान लेकर आना पड़ता है। वहीं यह एक बड़ा कॉम्प्लेक्स है और यहां कुछ बुजुर्ग लोग भी रहते हैं। इसके साथ ही सबसे ज्यादा परेशानी उन्हीं के लिए है। उन्हें रोजमर्रा की जरूरत का सामान दूर जाकर लाना पड़ता है।'यह बिल्डिंग मलाड के इनफिनिटी मॉल के पास स्थित है। यह कॉम्प्लेक्स काफी बड़ा है, जिसमें छह विंग्स हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस कॉम्प्लेक्स में शिविन के अलावा कुछ लोकप्रिय कलाकार जैसे साक्षी तंवर, अंकिता लोखंडे, आशिता धवन शैलेश गुलबाणी, नताशा शर्मा, आदित्य रेडिज और मस्कट वर्मा रहते हैं। कॉम्प्लेक्स के पास रहने वाले एक चश्मदीद ने बताया कि एक आदमी डी विंग में रहता है, जो बीते महीने की शुरुआत में ही स्पेन से लौटा था। एयरपोर्ट पर जब उसका टेस्ट किया गया तो वह कोरोना नेगेटिव आया, परन्तु उसको 15 दिन के लिए सेल्फ क्वारंटीन रहने की हिदायत दी गई। 12वें दिन ही उसमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देने लग गए थे। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका टेस्ट पॉजिटिव आया। फिलहाल उसकी पत्नी और बच्चे ठीक हैं।'

दिहाड़ी मजदूरों को लेकर परेशान है सिद्धार्थ शुक्ला

'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेना चाहती है देवोलीना

टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने बताया अपना दर्द, माँ से नहीं हो पाया मिलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -