मोटरसाइकिल के जरिए राजस्थान पहुंचा खौफनाक कोरोना वायरस

देश में सरकार ने कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन किया हुआ है. ऐसे में मजदूर महानगरों से अपने-अपने गांव पहुंच रहे हैं. इसी बीच इंदौर में काम करने वाले दो मजदूर मोटरसाइकिल के जरिए राजस्थान के डूंगरपुर जिले में स्थित अपने गांव पहुंच गए. जहां उनकी तबीयत खराब होने पर जब टेस्ट कराया गया तो वे दोनों कोरोना पॉजिटिव निकले.

लॉकडाउन में फ़रिश्ते बनकर आई पुलिस, लेबर पेन से तड़प रही महिला की ऐसे की मदद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजस्थान के दक्षिणी आदिवासी जिले डूंगरपुर में बाप-बेटे की कोरोना परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं डूंगरपुर में कोरोना मरीज मिलने की सूचना मिलने के बाद से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. यहां बड़ी संख्या में देशभर से मजदूर वापस पहुंचे हैं. इससे जिला-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं.

विदेश से लौटी वृद्धा को भेजा आइसोलेशन में, 19 लोगों को किया क्वारंटीन

इस मामले को लेकर जिलाधिकारी कानाराम ने बताया कि बाप-बेटे मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रहते थे और देशबंदी के दौरान बाइक से 25 मार्च को अपने गांव पहुंचे थे. गांव और घर में 24 घंटे रहने के बाद 48 साल के पिता और 14 साल के बेटे दोनों की तबियत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों को दोनों में कोरोना वायरस के लक्षण मिले और उन्हें एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया. जिलाधिकारी ने बताया कि जिला अस्पताल में दोनों के नमूने लेने के बाद उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. उदयपुर से आई जांच रिपोर्ट में दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 

लॉक डाउन में मोदी सरकार ने किसानों को दी राहत, इन कामों के लिए मिलेगी छूट

लॉक डाउन में आपके घर जरूरत का सामान पहुंचाएंगे डिलीवरी बॉय

देश-विदेश में शोध करने गए वैज्ञानिक ने खुद को किया क्वारंटीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -