वीडियो शेयर कर अभिषेक ने किया आवश्यक सेवा में लगे लोगों को धन्यवाद
वीडियो शेयर कर अभिषेक ने किया आवश्यक सेवा में लगे लोगों को धन्यवाद
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और उन्होंने आवश्यक सेवा में लगे उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो इस लॉकडाउन में भी देश की सेवा में जुटे हुए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन लोगों की तस्वीरें बनाकर दिखाई जाती है, जो समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पालन उस वक्त भी रहे हैं, जब पूरी दुनिया अपने अपने घरों में बैठी है वह भी इस वजह से कि कहीं हमें कोरोना ना हो जाए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you! 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में ऐसे लोगों को धन्यवाद दिया गया है जो अब भी लोगों की मदद में लगे हुए हैं. इसी के साथ दिखाई दे रहा है इनमें स्वास्थ्य कर्मी, फामेर्सी वर्कर, डिलीवरी करने वाले लोग, पत्रकार, सफाई कर्मी, बैक कर्मचारी सहित और भी कई शामिल हैं. वैसे वीडियो में जब ऐसे लोगों के चित्र को उकेरा जाता है, तब इसकी पृष्ठभूमि में 'केसरी' फिल्म का गाना 'तेरी मिट्टी' बज रहा होता है.

वहीं 'ऐ मेरी जमीं अफसोस नहीं/जो तेरे लिए सौ दर्द सहे/महफूज रहे तेरी आन सदा/चाहे जान मेरी ये रहे न रहे..' - ये इसी गाने की एक पंक्ति है, जिसमें यह साफतौर पर जाहिर होता है कि इस मुश्किल परिस्थिति में भी किस तरह से आवश्यक सेवा में लगे कर्मी देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी का पालन पूरी आस्था से कर रहे हैं. इस बात को हम नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन कहना छह रहे हैं. वैसे इस वीडियो को पहले फिल्मकार गोल्डी बहल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उनके बाद अब इसे अभिषेक ने पोस्ट किया है.

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

यश चोपडा फाउंडेशन ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी वर्कर्स को दिए इतने रुपए

इंदौर में डॉक्टरों पर हुए हमले से नाराज हुए सेलेब्स, किये ट्वीट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -