पायलट को बनाया कोरोना ने शिकार, इस कंपनी का उड़ाते थे विमान
पायलट को बनाया कोरोना ने शिकार, इस कंपनी का उड़ाते थे विमान
Share:

प्राइवेट विमान सेवा कंपनी स्पाइसजेट के एक पायलट का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है. रविवार को इस पायलट का टेस्ट किया गया था जो अब पॉजीटिव आया है. बता दें कि मार्च में इस पायलट द्वारा कोई भी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान नहीं की गई है.

VIDEO: भोपाल की सड़कों पर निकले सीएम शिवराज, कोरोना वारियर्स को किया नमन

इस मामले को लेकर स्पाइटजेट के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि हमारे साथ काम करने वाले एक साथी का COVID-19 टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है. उकी रिपोर्ट 28 मार्च को आई थी. उन्होंने मार्च महीने में कोई भी अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट ऑपरेट नहीं की है. उन्होंने आगे कहा, "उनके द्वार ऑपरेट की गई आखिरी फ्लाइट चेन्नई से दिल्ली की थी. इसके बाद से वो लगातार घर पर क्वारंटाइ पर थे." वही, प्रवक्ता ने बताया कि क्रू के जो भी लोग उनके साथ सीधे संपर्क में थे उनको घर पर 14 दिनों के लिए सेल्फ-क्वारंटाइन के लिए कहा गया है.

उत्तराखंड: जेलों में रखे गए क्षमता से कई गुना अधिक कैदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर देशभर में जारी लॉकडाउ के बीच हर महीने रेडियो पर प्रसारित होने वाले 'मन की बात' कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने 63वें संस्करण के तहत लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि असुविधा के लिए क्षमा, लेकिन यह फिलहाल जरूरी है. इसके अलावा उन्होंने अस्पतालों में मरीजों की सेवा में दिन रात लगे डॉक्टरों, नर्सों और पैरामेडिकल स्टाफ को योद्धा बताया और उके सलाम किया. पीएम मोदी ने बैंकिग क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे लोगों के काम को भी सराहा है.

उत्तराखंड : क्वारंटीन लोगों के घर के आगे लगाया जायेगा बोर्ड

कई क्षेत्रो से उत्तराखंड पहुंचे 3000 लोग

उत्तराखंड में राशन की दुकानों पर लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -