कोरोना ने लगाया नौकरियों पर ग्रहण, बढ़ते मामलों के चलते टली ये बड़ी भर्ती परीक्षा
कोरोना ने लगाया नौकरियों पर ग्रहण, बढ़ते मामलों के चलते टली ये बड़ी भर्ती परीक्षा
Share:

पटना: केंद्रीय कांस्टेबल चयन बोर्ड (CSBC) ने फॉरेस्ट गार्ड तथा फॉरेस्टर की वेकेंसी (विज्ञापन संख्या 03/2020, 04/2020) के तहत होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इसके लिए एक अधिसूचना भी जारी की गई है। जो भी कैंडिडेट्स इस परीक्षा में सम्मिलित होने वाले थे, वह CSBC के ऑफिशियल पोर्टल csbc.bih.nic.in पर जाकर इसे देख सकते हैं। 

ऑफिशियल नोटिस के मुताबिक, CSBC ने फॉरेस्ट गार्ड तथा फॉरेस्टर की शारीरिक दक्षता परीक्षण 10 जनवरी 2022 से लेकर 12 जनवरी 2022 तक आयोजित की जानी थी। हालांकि, कोरोना संक्रमण के कहर को देखते हुए इस परीक्षा को स्थगित दिया गया है। नई दिनांक जल्द ही ऑफिशियल पोर्टल पर जारी की जाएंगी। कैंडिडेट्स इस पर नजर बना कर रखें। 

वही कैंडिडेट्स परीक्षा के एडमिट कार्ड को अपने पास संभाल कर रखें रहें। बोर्ड द्वारा नए एडमिट कार्ड नहीं जारी किए जाएंगे। नई दिनांक की घोषणा होने के पश्चात् कैंडिडेट्स इसी एडमिट कार्ड को लेकर केंद्र पर पहुंचें। CSBC फॉरेस्ट गार्ड और फॉरेस्टर की भर्ती के जरिए कुल 720 पदों पर भर्ती की जानी है। इनमें 484 पद फॉरेस्ट गार्ड के लिए हैं तथा 236 पद फॉरेस्टर के लिए। बता दे कि  देशभर में कोरोना वायरस के मामलों में जारी इजाफे को देखते हुए परीक्षार्थी परीक्षाओं को टालने की मांग कर रहे थे

Ind Vs SA: क्या आज भारत को जीत दिला पाएंगे गेंदबाज़ ?

कोविड अपडेट : भारत ने 90,928 नए मामले दर्ज किए, सकारात्मकता दर 6.43 प्रतिशत

भारत में कोरोना ने मचाया कोहराम, बीते 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड तोड़ मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -