दक्षिण कोरिया समेत पाक में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए कई नए मामले
दक्षिण कोरिया समेत पाक में बढ़ा कोरोना का कहर, फिर सामने आए कई नए मामले
Share:

इस्लामबाद: बीते कई दिनों बढ़ती जा रही महामारी की समस्या बढ़ती जा रही है, हर दिन बढ़ते जा रहे कोरोना का प्रकोप लगातार लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है, जंहा हर दिन हजारों की तादाद में मौत और लाखों की तादाद में संक्रमित होते जा रहे है. वहीं हर दिन मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, जंहा लोगों के दिलों में डर और दहशत का महोल पनप रहा है, जिसके कारण लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती जा रही है. जिसके बाद से आज कई स्थानों पर चोरी और घटनाओं के मामले भी सुनने को मिल रहे है. 

दक्षिण कोरिया: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस के 39 नए मामले सामने आए हैं. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि दक्षिण कोरिया के रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र के आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक 11,441 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं 269 लोगों की मौत हो चुकी है.

पाकिस्तान: जंहा इस बात का पता चला है कि पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवाएं फिर से शुरू कर दी गई हैं. पाकिस्तान के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (सीएए) द्वारा जारी एक अधिसूचना के अनुसार, सरकार ने कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए कुछ प्रतिबंधों में ढील देने के बाद अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानोंको फिर से शुरू कर दिया है.

ब्राजील: ब्राजील में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. ब्राजील में अब तक कुल 4,65,166 मामले सामने आ चुके हैं. यहां अब तक 27,878 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. वहीं 1,77,604 मरीज ठीक हो चुके हैं.

यदि बदले मौसम के मिज़ाज़ तो टल सकती है स्पेस-एक्स की पहली उड़ान

दक्षिण कोरिया में शुरू हुआ नया नियम, जारी हुयी नो राइड की निति

अमेरिका ने चीन के साथ काम करने की बदली सोच, जानिए क्या है इसका कारण

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -