हिसार में कम नहीं हुआ कोरोना का कहर, एक महिला की हुई मौत
हिसार में कम नहीं हुआ कोरोना का कहर, एक महिला की हुई मौत
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा में कोरोना संक्रमण से मौतों का सिलसिला अब भी बना हुआ है। हालांकि 10 दिनों में संक्रमण की रफ्तार में 75 प्रतिशत तक की गिरावट भी देखने के लिए मिली है लेकिन कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है। सिविल अस्पताल हिसार से महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज में गंभीर हालत में रेफर की गई हिसार निवासी एक महिला की तड़के 7:00 बजे कॉविड के चलते जान चली गई है। 

महाविद्यालय के प्रशासनिक निदेशक डॉ आशुतोष शर्मा  ने इस बारें में कहा है कि कोरोना की एक गंभीर मरीज को कल शाम साढ़े 4 बजे हिसार के नागरिक अस्पताल से महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। अग्रोहा आने के उपरांत मरीज को कॉविड वार्ड में भर्ती कर उसकी गंभीर अवस्था देखते हुए वेंटिलेटर पर लेकर तत्काल उपचार शुरू कर दिया गया। मरीज की मेडिकल हिस्ट्री बहुत बुरी थी और वह पहले से ही कई गंभीर रोगों का भी सामना कर रही थी। कॉलेज प्रशासन और डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बावजूद महिला की स्थिति में कोई खास सुधार नहीं हुआ और 4मई को सुबह सात बजे उसकी जान चली गई। 

बता दें कि डॉ आशुतोष शर्मा ने बताया कि जब महिला को अग्रोहा मेडिकल में भर्ती किया गया तब महिला के शरीर में खून की कमी थी, उसे निमोनिया, मल्टीपल ऑर्गन फैलियर और लंबे समय तक बिस्तर पर रहने के वजह से शरीर में जगह जगह घाव  के साथ साथ और भी गंभीर बीमारियां थी जिसके चलते वह रिकवर नहीं कर पाई और डॉक्टरों के प्रयासों और इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो पाया।

अल्टो पर पलटा टैंकर, पिचक गई कार, अजमेर दरगाह जा रहे 8 लोगों की दर्दनाक मौत

प्राइवेट स्कूलों को लौटानी होगी कोरोना काल में वसूली गई फीस ? सुप्रीम कोर्ट ने सुना दिया फैसला

जातिगत जनगणना पर पटना हाई कोर्ट की रोक को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -