बांग्लादेश से लेकर कर्नाटका तक जारी है कोरोना का कहर
बांग्लादेश से लेकर कर्नाटका तक जारी है कोरोना का कहर
Share:

कोलकाता: बांग्लादेश से लेकर देश भर के छोटे बड़े इलाकों में कोरोना वायरस तेजी से तबाही मचाता जा रहा है, हर दिन इस वायरस का संक्रमण और भी तेज होता जा रहा है. जिसके बाद से मौत के आंकड़ों में बढ़ोतरी होती जा रही है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण रोजाना हजारों लोगों की जान भी जा रही है. 

बांग्लादेश के रक्षा सचिव की कोरोना से मौत: मिली जानकारी के अनुसार बांग्लादेश के रक्षा सचिव अब्दुल्ला अल मोहसिन चौधरी की इस वायरस के चपेट में आने से मौत हो गई है. वह कोरोना से पीड़ित थे और ढाका के एक अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था. 

तमिलनाडु के सीएम ने की चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ बैठक:  वहीं चेन्नई में तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी ने राज्य में कोरोना की स्थिति को देखते हुए चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ मीटिंग की. रिपोर्ट्स के अनुसार, राज्य में कोरोना के कुल 82,275 मामले हैं. जिनमें 45,537 ठीक हो चुके हैं और 35,656 सक्रिय मामले हैं. अभी तक 1,079 लोगों की जान जा चुकी है.

ओडिशा में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 245 नए मामले: इतना ही नहीं ओडिशा में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 245 नए मामले देखने को मिले हैं. राज्य स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 6859 हो गई है. 2086 सक्रिय मामले हैं, 4743 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 21 लोगों की जाने जा चुकी है. 

नागालैंड में कोरोना के 19 नए मामले सामने आए: वहीं नागालैंड में जारी कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. जिसके कारण 19 नए मामले सामने आए हैं. नागालैंड के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 434 हो गई है जिसमें 270 सक्रिय मामले पाए गए हैं. 164 लोग ठीक हो चुके हैं और अभी तक कोई मौत नहीं हुई है.

कर्नाटक में परीक्षा से पहले छात्रों की स्क्रीनिंग: कर्नाटक में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच माध्यमिक स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (एसएसएलसी) बोर्ड की परीक्षा में बैठने से पहले शिवमोग्गा के स्कूलों में छात्रों की स्क्रीनिंग की गई.

एमपी में एक और भाजपा विधायक आए कोरोना की चपेट में, पहले से थे क्वारंटाइन

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी है जारी, ट्यूशन शुल्क के अलावा ऐसे वसूल रहे है बाकी फीस

हिमाचल में देररात आंधी और तूफ़ान ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -