पश्चिम बंगाल में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए इतने नए मामले
पश्चिम बंगाल में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए इतने नए मामले
Share:

नई दिल्ली: इस कोरोना काल में मानवीय जीवन को व्यतीत कर पाना दिन व दिन मुश्किल होता जा रहा है. कई लोगों के घरों में खाने की किल्लत लगातार बढ़ती जा रही है तो कई स्थानों पर हजारों लोग रोजाना अपनी नौकरियों से हाथ धो रहे है. इतना ही नहीं इस वायरस ने आज पूरे के पूरे मानवीय पहलू को हिला कर रख दिया है. जिसके बाद से महामारी लगातार बढ़ती ही जा रही है. 

केरल में इस आधार पर होगा कंटेंमेंट जोन घोषित: केरल में संक्रमितों के प्राथमिक और दूसरे संपर्क के ट्रेसिंग के आधार पर किसी भी लोकेशन को कंटेंमेंट जोन का एलान कर दिया जाएगा. हालांकि इसके मध्य किसी विस्तृत क्षेत्र या पूरे वार्ड को कंटेंमेंट जोन घोषित नहीं किया जाने वाला है.

झारखंड में सोमवार को कोरोना के 618 नए मामले सामने आए: झारखंड में बीते सोमवार को कोविड के 618 नए मामले दर्ज किए गए और 3 लोगों की जान चली गई. नए आंकड़ों  के अनुसार राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 13 से अधिक हो चुका है. जिनमें कुल 8 हजार से अधिक सक्रिय मामले और 125 लोगों की जाने जा चुकी है. 

पश्चिम बंगाल में 2000 से अधिक मामले: पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोविड के 2 हजार से अधिक मामले सामने आए और 53 मौतें हुईं. नए आंकड़े के अनुसार संक्रमितों की संख्या 78,232 हो गई जिनमें 54,818 डिस्चार्ज और 1,731 लोगों की मौतें शामिल हैं.

रक्षाबंधन पर्व पर कई सेलेब्स ने दी बधाई, किये शानदार फोटो शेयर

रक्षाबंधन पर्व पर लता मंगेशकर ने पीएम मोदी को दिया ये अनोखा सन्देश

कोरोना में सूचना देरी से देने पर नहीं होगी कोई कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -