नहीं थम रही कोरोना की मार, देश के इन शहरों के बिगड़े हाल

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का संक्रमण आज इस कदर बढ़ चुका है कि देशभर में लोगों का जीना मुश्किल होता जा रहा है. इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. 

नोएडा में मिले पांच कोरोना संक्रमित: नोएडा में शनिवार को पांच नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

अब तक 95 लोगों की कोरोना से हुई मौत: उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या शनिवार को 4140 हो गई और अब तक इससे 95 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रमुख सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में ऐसे मरीजों की संख्या कुल 1718 है जिनका अभी इलाज चल रहा है और 2327 लोग पूर्णतया उपचारित होकर अस्पतालों से छुट्टी पा चुके हैं.

संभल में मिले 11 कोरोना संक्रमित: संभल जिले में शनिवार को 11 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, इनमें चार स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल हैं. जिले में कुल मरीजों की संख्या 45 हो गई है. 

मेरठ में एक और कोरोना संक्रमित की मौत: मेरठ में शनिवार को कोरोना से एक और मौत हो गई है. सीएमओ ने इसकी पुष्टि की है. जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या अब 18 हो गई है.

गाजियाबाद में सामने आए कोरोना के छह नए मामले: गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के छह मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 178 हो गई है. शनिवार को 162 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं. सभी नए मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

दिल्ली-ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पर मजदूरों ने किया हंगामा, सीएम योगी के आदेश पर यूपी में नहीं मिली एंट्री

इस स्थान पर गैस पाइप लीक होने की न्यूज़

योगी के मंत्री के बिगड़े बोल- घर जा रहे मजदूरों को बताया चोर-डकैत !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -