क्या विपक्ष के तीखे सवालों का मुकाबला कर पाएंगे सीएम योगी ?
क्या विपक्ष के तीखे सवालों का मुकाबला कर पाएंगे सीएम योगी ?
Share:

महामारी कोरोना से जिंदगी बचाने के लिए छिड़ी जंग के बीच उत्तर प्रदेश की सियासत दंगल बन चुकी है. प्रवासी श्रमिक-कामगारों की हिमायत में यूपी सरकार को ललकारते हुए कांग्रेस मैदान में आई तो सरकार भी ताल ठोंककर मैदान में है. कांग्रेस की तरफ से उनकी तुरुप का इक्का कही जाने वाली राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा तो सरकार की ओर से खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोर्चे पर हैं. दोनों ओर से तुर्रा यही कि ये राजनीति का वक्त नहीं है और दोनों ओर से दांव ऐसे कि कुशल राजनीतिज्ञ भी दांतों तले अंगुली दबा लें. 

कोरोना वायरस को लेकर ट्रम्प ने WHO पर साधा निशाना, दी कड़ी चेतावनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रवासी श्रमिक-कामगारों के लिए बसों की पेशकश से प्रियंका वाड्रा ने सियासत का यह सफर शुरू किया और तीखे सवालों के कांटे राह में बिछाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसों को हरी झंडी दे दी. ये हजार बसें एक मकसद का साधन मात्र हैं या वाकई श्रमिकों को मंजिल तक पहुंचाएंगी, यह सामने आना अभी बाकी है.

VIDEO: जब अस्पताल पहुंची बेल्जियम की पीएम तो स्वास्थ्यकर्मियों ने किया यह काम

अगर आपको नही पता तो बता दे कि प्रवासी श्रमिक और कामगारों को हो रही परेशानियों पर विपक्ष सवाल तो लगातार उठा रहा है, लेकिन औरैया हादसे के बाद घेराबंदी की इस सियासत की स्टीयरिंग कांग्रेस ने मजबूती से थाम ली. कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका वाड्रा ने यूपी की योगी सरकार को बसों की व्यवस्था में अक्षम बताते हुए कांग्रेस की ओर एक हजार बसें चलाने की अनुमति मांगी. रविवार को राजस्थान से बसें मंगवाकर यूपी बॉर्डर पर खड़ी भी करा दीं. फिर वीडियो वायरल कर संदेश प्रसारित कराया कि हमारी बसें श्रमिक-कामगारों को ले जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन सरकार अनुमति नहीं दे रही.

ब्राज़ील में कोरोना वायरस का टूटा कहर, हर दिन बढ़ रहे नए मामले

कोरोना के एंटीडोट को लेकर आई बड़ी खबर, इस तरीके से रोका जा सकता है वायरस

अमेरिका में घटा मौत का आंकड़ा, जानें इन दो देशों का क्या है हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -