ब्राज़ील में कोरोना ने ढाया कहर, 24 घंटे में इतने हुए केस
ब्राज़ील में कोरोना ने ढाया कहर, 24 घंटे में इतने हुए केस
Share:

कोलकाता: आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि दुनियाभर में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे है. जिसमे मरने वालों के साथ साथ संक्रमितों की संख्या सबसे अधिक है. और हर दिन इस वायरस का संक्रमण और भी बढ़ता जा रहा है. जो आने वाले मानवीय जीवन को बर्बादी की और ले जा रहा है. लगातार हो रही मौते आज चिंता का विषय बन गई है. 

पश्चिम बंगाल: अभिनेता अमिताभ बच्चन के लिए यज्ञ किया: बॉलीवुड की जान बिग बी के फैंस ने कोरोना के संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ करने के लिए आसनसोल में 'यज्ञ' का आयोजन करवाया. एक प्रशंसक प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि हम बिग बी जी के कोरोना से संक्रमित होने को लेकर बहुत ही परेशान हैं. हम प्रार्थना करते हैं कि वह और उनसे जुड़े सभी लोग शीघ्र ठीक हो जाएं.

ब्राजील में 24 घंटे में 41 हजार से अधिक नए मामले: ब्राजील के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक देश में बीते  24 घंटों में कोरोना के 41,857 नए मामलों की पुष्टि की गई है. जिसके साथ ही ब्राजील में संक्रमितों की संख्या 1,926,824 पहुंच गई है . जानकारी के लिए हम बता दें कि ब्राजील कोरोना वायरस से दुनिया में दूसरा सबसे प्रभावित देश मना गया है.

अफगानिस्तान : 1 करोड़ बच्चों की शिक्षा बाधित हुई: कोरोना संक्रमण के कारण अफगानिस्तान में 1 करोड़ बच्चों की शिक्षा में कई परेशानी आ रही है. संस्था सेव द चिल्ड्रन के मुताबिक, काबुल में महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.

नेपाली पीएम के श्री राम वाले बयान पर VHP का पलटवार, कहा- PM पर विदेशी ताकतों का दबाव

भारत का अयोध्या राम भगवान का जन्म स्थान नहीं, नेपाली पीएम ने किया खुलासा

राज्यसभा कर्मचारियों के बच्चों को मिलेगी मदद, अरुण जेटली के परिवार ने की सराहनीय पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -