इंडियन टीम पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, गेम से बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी
इंडियन टीम पर टूटा कोरोना वायरस का कहर, गेम से बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी
Share:

बॉक्सम बॉक्सिंग चैंपियनशिप में इंडियन खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. महिला और पुरुष दोनों ही वर्गों मे इंडियन  खिलाड़ियों ने फाइनल में स्थान बनाया. हालांकि भारत के 3 बॉक्सर्स को फाइनल मुकाबले से हटना पड़ा. लेकिन इंडिया के एक खिलाड़ी के कोरोना वायरस (Covid-19) के लिये पॉजिटिव पाए जाने के कारण तीन मुक्केबाजों को स्पेन के कैस्टेलियोन में 35वें बोक्साम इंटरनेशनल टूर्नामेंट में फाइनल के अपने मुकाबलों में खेलने की अनुमति नहीं मिल पाई है.

ओलिंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके आशीष कुमार (75 किग्रा) को कोरोना से संक्रमित पाया गया है और इस वजह से उनके साथ एक कमरे में रह रहे मोहम्मद हुसामुद्दीन (57 किग्रा) और सुमित सांगवान (81 किग्रा) को भी शनिवार को फाइनल मुकाबलों से मजबूरन हटा दिया गया है. इन तीनों का गोल्ड मेडल पक्का माना जा रहा था लेकिन उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों के कारण सिल्वर मेडल से संतोष करना पड़ा.

क्वारंटीन में रहेंगे आशीष कुमार: इंडियन मुक्केबाजी के हाई परफोरमेन्स निदेशक सैंटियागो नीवा ने कैस्टलियोन से PTI से कहा, 'जिस प्रतियोगिता की शुरुआत शानदार रही उसका अंत निराशाजनक कहा गया है.' आशीष में बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं और वह स्वस्थ हैं. वह इंडिया  लौटने से पहले कैस्टेलियोन में 2 सप्ताह तक क्वारंटीन रहने वाले है. जंहा इस बात के पता चला है कि हुसामुद्दीन और सुमित का परीक्षण नेगेटिव आया है और वे टीम के साथ सोमवार को स्वदेश लौटने वाले है. भारतीय टीम स्पेन से मुंबई पहुंचेगी. सतीश कुमार (91 किग्रा से अधिक) भी बीमार होने के कारण फाइनल में भाग नहीं ले पाएंगे.

कोरोना नियंत्रण में है घबराने की नहीं है कोई जरूरत: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- ममता दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ दिया...

श्रद्धा कपूर ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रोहन का जन्मदिन, इस लुक में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -