कोरोना संक्रमित था दूल्हा, दुल्हन समेत इतनों को किया गया क्वारंटाइन
कोरोना संक्रमित था दूल्हा, दुल्हन समेत इतनों को किया गया क्वारंटाइन
Share:

देहरादून: देश के कोने कोने में बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का खो लोगों के लिए बड़ी आफत बनता जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण लोगों की लगातार मौते हो रही है. जंहा उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में इस वायरस ने अब और भी तीव्रता पकड़ ही है. जिसके कारण हर दिन नए मामले सामने आ रहे है. वहीं फिर से एक ऐसा ही मामला सामने आने लोगों का दिल देहल उठा है. जंहा सप्ताह भर पहले जिस युवक की शादी हुई थी, वह कोरोना पॉजिटिव आया है. जंहा बीते बुधवार को दूल्हे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जांच और भी तेज कर दी है. अभी तक दुल्हन समेत शादी में शामिल हुए 17 बराती और घराती को क्वारंटीन कर दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार उसने एक निजी डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने एहतियात के तौर पर निजी लैब से कोरोना का टेस्ट करवाया था. जंहा बीते बुधवार को दूल्हे की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में चिकित्सकों की टीम दूल्हे के घर पहुंची. दूल्हे को इलाज के देहरादून के अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

17 को किया गया था क्वारंटीन:  जहा इस बात का पता चला है कि डॉ. उत्तम सिंह चौहान और डॉ. रचित गर्ग की टीम दिनभर दूल्हे के संपर्क में आए बरातियों और घरातियों की तलाश कर रहे है. खबर लिखे जाने तक 17 लोगों को क्वारंटीन किया जा चुका था. चिकित्सकों की टीम बृहस्पतिवार को इन सभी लोगों के कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाने वाले है.

अब इस राज्य में रविवार को लगेगा पूरी तरीके से लॉकडाउन

भोपाल में बढ़ा कोरोना का आतंक, भाजपा मंडल अध्यक्ष निकली पॉजिटिव

पत्नी की मौत के बाद पति के खुले राज, जानिए आप क्या है बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -