एमपी के इस शहर में बना कोरोना वाला महादेव मंदिर, अनोखी है इसकी कहानी
एमपी के इस शहर में बना कोरोना वाला महादेव मंदिर, अनोखी है इसकी कहानी
Share:

दुनिया में फैली कोरोना महामारी को लेकर अब लोगों की उम्मीदें सिर्फ भगवान से ही हैं. बिहार में लोग कोरोना माता की पूजा कर रहे हैं, तो एमपी में कोरोना वाले महादेव का मंदिर बन गया है. बैतूल जिले के चिचोली थाना परिसर में एक रिटायर्ड थानेदार ने कोरोना वाले महादेव मंदिर का निर्माण करवाया है. जी हां, अब पूरे इलाके में इस मंदिर को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं. चिचोली के लोग यहां तक मानने लगे हैं कि कोरोना वाले महादेव की वजह से हमारे इलाके में कोरोना वायरस नहीं पहुंचा है.

दरअसल, चिचोली थाने से रिटायर्ड थाना प्रभारी ने अपने थाना परिसर में एक मंदिर का जीर्णोद्धार कराने के बाद मंदिर को कोरोना वाले महादेव का मंदिर नाम दे दिया है. अब पूरे इलाके में इस मंदिर की चर्चा तेजी से हो रही है. लॉकडाउन की वजह से श्रद्धालु कम आते हैं, लेकिन आसपास के लोग जरूर महादेव का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं. चिचोली इलाके में कोरोना का एक भी मरीज अभी तक नहीं मिला है, रिटायर्ड थाना प्रभारी सब महादेव की कृपा मान रहे हैं.

बता दें की इस बारें में आरडी शर्मा ने बताया कि मंदिर का निर्माण पूरा हो गया था. कोरोना की वजह से प्राण-प्रतिष्ठा नहीं हो पा रही थी. साथ ही रिटायरमेंट की तारीख भी नजदीक आ रही थी. कोरोना संकट के बीच लोगों ने यह निर्णय लिया कि इस मंदिर का नाम कोरोना वाले महादेव रखा जाए. नामकरण होने के बाद 2 पंडितों को बुलाया गया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्राण-प्रतिष्ठा की गई.

सिंगरौली के बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, उपभोक्ता को भेजा 80 खरब से अधिक का बिल

मध्य प्रदेश में 234 नए कोरोना के मामले मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 9000 तक पहुंचा

मुंबई में भारी बारिश, हिमाचल में ओले गिरने से सर्द हुआ मौसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -