कोरोना: इस महिला को फर्जी खबर फैलाने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार
कोरोना: इस महिला को फर्जी खबर फैलाने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

पुलिस ने सोशल मीडिया पर फर्जी खबर पोस्ट करने को लेकर एक महिला को गिरफ्तार किया है. इस महिला पर एक सरकारी अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर के बारे में गलत फैलाने का आरोप लगाया गया है. कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि 29 वर्षीय महिला ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर कहा था कि बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में काम करने वाला डॉक्टर इस रोग से पीड़ित मरीजों का इलाज करते हुए कोविड-19 से संक्रमित हो गया है.

टोल ऑपरेटर्स को मिला बड़ा निर्देश, न जाए कोई प्रवासी मजदूर भूखा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोलकाता पुलिस की साइबर अपराध शाखा के अधिकारियों ने महिला को शुक्रवार रात गिरफ्तार किया. पुलिस अधिकारी ने महिला की पहचान उजागर किए बिना कहा कि आरोपी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें अपलोड करने के खिलाफ शुक्रवार को चेतावनी दी थी.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा श्रमिकों के पलायन का मुद्दा, भोजन और आश्रय देने की मांग वाली याचिका दाखिल

इसके अलावा राज्य सचिवालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मेरे स्वास्थ्य सचिव ने एक पोस्ट मुझे भेजी थी जिसमें यह उल्लेख किया गया था कि कोविड-19 रोगियों का इलाज करने वाला एक डॉक्टर बीमार हो गया है. यह पूरी तरह से निराधार है. मैं कह रही हूं कि कोरोना वायरस पीड़ितों के संपर्क में आने वाले लोग सबसे अधिक जोखिम में होते हैं, लेकिन यह खबर निराधार है. मैंने मामले को खुफिया विभाग को सौंप दिया है. वही,  देश में कोरोना के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 873 हो गई है और पिछले 24 घंटे में 149 नए मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई है. देश में कोरोना वायरस का पहला मामला केरल में ही आया था.

नोएडा में कोरोना के 5 नए मामलों की हुई पुष्टि

कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च

कोरोना के डर से नहीं मिला उचित इलाज तो चली गई बच्चों की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -