कोरोना वायरस के चलते इस मोस्ट वाइटेड कार की लांच टली
कोरोना वायरस के चलते इस मोस्ट वाइटेड कार की लांच टली
Share:

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते भारत में ऑटो सेक्टर पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है इसी के चलते नई (2020) होंडा सिटी के लांच को टाल दिया गया है इसे 16 मार्च को भारत में लांच किया जाना था इस साल लांच हुई अब तक की कार में इस कार का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, लेकिन कंपनी को कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते अपनी योजना में बदलाव करना पड़ा।फिलहाल अभी होंडा, नई सिटी के दूसरी डेट लॉन्च के लिए की घोषणा नहीं की गयी है। कोरोना वायरस के चलते नई होंडा सिटी के लॉन्च सहित कई ऑटो जगत की चीजें प्रभावित हो रही है। नई सिटी की बात करें तो कंपनी इसे कई बदलावों व अपडेट के साथ लाने जा रही है, जिस वजह से इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

नई होंडा सिटी भारतीय बाजार के सेडान सेगमेंट में हमेशा से एक लोकप्रिय मॉडल रही है, हालांकि वर्तमान में यह सेगमेंट बाजार में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है लेकिन नए जनरेशन सिटी के आने के बाद इसके बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है। नई होंडा सिटी के लॉन्च से पहले ही इसकी कई जानकारियां सामने आ गयी है। बतातें चले कि इसे तीन वैरिएंट वी, वीएक्स और जेडएक्स के विकल्प में लाया जाएगा, जबकि पुराना मॉडल 4 वैरिएंट में उपलब्ध था। नई सिटी में 1.5 लीटर का पुराना इंजन ही लगाया गया है लेकिन बीएस6 में अपग्रेड होने के कारण इंजन के पॉवर में 2 बीएचपी की बढ़ोत्तरी हुई है। नया इंजन 119 बीएचपी का पॉवर प्रदान करता है। पुराना इंजन 117 बीएचपी व 145 न्यूटन मीटर प्रदान करता था।

आपको बताते चले इस्रफ़ हौंडा की नई सिटी ही नहीं ऐसी कई गाड़ियों की लांच को टाला गया है , सरकार की तरह से दिए गए सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए कंपनियों के तरफ से ये कदम उठाये गए है।

इंडिया 2.0 के तहत लांच हुई फॉक्सवेगन टी-रॉक SUV ,जीप कंपास को देगी टक्कर

आ गयी नयी रीनॉल्ट डस्टर बीएस6 इंजन के साथ , फीचर्स है लाजवाब

स्कोडा की पॉपुलर SUV लांच, मात्र 50000 से कर सकते है बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -