लॉक डाउन के चलते कुछ इस तरह पत्नी संग समय बीता रहे है रहाणे
लॉक डाउन के चलते कुछ इस तरह पत्नी संग समय बीता रहे है रहाणे
Share:

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन और क्रिकेट पर भी विराम है. यही वजह है कि टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी घर पर परिवार के साथ हैं. भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा अजिंक्य रहाणे भी अपनी पत्नि राधिका के साथ समय बिता रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह लॉकडाउन से मिले इस खाली समय में अपनी पत्नि के लिए क्या -क्या कर रहे हैं. दरअसल ट्विटर पर फैंस ने रहाणे से सवाल किए, जहां एक फैन ने पूछा कि क्वारंटाइन के समय में वे अपनी पत्नि राधिका धोपावकर के लिए क्या कुछ कर रहे हैं.

रहाणे ने बताया कि - मैं कोशिश करता हूं कि घर को साफ रखूं. खाना बनाने के लिए हाथ आजमाता रहता हूं. वहीं एक फैंन ने क्वारंटाइन में रहाणे से उनके शेड्यूल के बारे में पूछा तो इसको लेकर उन्होंने बताया कि - 5 बजे जगता हूं, पढ़ता हूं, वर्कआउट करता हूं, राधिका की मदद करता हूं , बेटी आर्या के साथ खेलता हूं, माता -पिता से वीडियो कॉल करता हूं, कुछ समय ख़ाना बनाता हूं , खाता और फिर दोबारा यही करता हूं.बता दें कि अजिंक्य रहाणे भी आईपीएल 2020 में नजर आते.

पर कोरोना वायरस के चलते लीग का आगाज अब तक नहीं हो पाया है. आईपीएल की शुरूआत तो 29 मार्च से होनी थी पर घातक वायरस के प्रकोप को देखते इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया है. अब देखने वाली बात रहती है की आईपीएल का आगाज होता या नहीं.अजिंक्य रहाणे आखिरी बार मैदान पर खेलते हुए न्यूजीलैंड दौरे पर नजर आए थे.

T 20 में आसान कमाई के कारण कर देते है अनदेखी

BCCI के जाने माने अध्यक्ष सौरभ गांगुली हुए कोरोना संक्रमित

कोरोना के खौफ से खेल में आ सकते बड़े बदलाव, खिलाड़ी बदल सकते हैं ये तीन आदत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -