कोरोना से बचने के लिए घर में कैद हुए टीवी सितारें, ऐसे बिता रहे हैं अपना वक्त
कोरोना से बचने के लिए घर में कैद हुए टीवी सितारें, ऐसे बिता रहे हैं अपना वक्त
Share:

पूरी दुनिया में फैल रहा कोरोना वायरस ने आम हो या खास, सबकी जिंदगी पर बुरी तरह से प्रभाव डाल दिया हैं. टीवी इंडस्ट्री में नए एपिसोड की शूटिंग बंद हो गयी है. सितारे घर पर बैठने को मजबूर हो गए हैं. इस दौरान कोई डॉक्टर की सलाह पर तो खुद से आइसोलेशन कर रहा है. इस दौरान आपके कुछ चहेते सितारे घर पर बैठकर क्या कर रहे हैं? इसके बारें में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

राधाकृष्ण में लीड रोल निभाने वाले सुमेध मुदगलकर ने कहा हैं कि ये मुश्किल घड़ी जैसा है. आप सिर्फ हालात बेहतर होने की उम्मीद ही कर सकते हैं. अपनी और दूसरे की सेफ्टी के लिए आपको निर्देश मानने ही होंगे. गुड़ी परवा आ रहा है तो मैंने फैसला लिया है कि मैं घर लौट जाउंगा, त्योहार के दौरान परिवार के साथ रहूंगा इस साल. राधाकृष्ण में ही अर्जुन का रोल निभाने वाले किंशुक वैद्य का कहना है कि ये ब्रेक तो है पर ये आपको डेली रूटीन के कामकाज से मना नहीं कर रहा है. कई सारे रास्ते हैं. चूंकि जिम बंद हो गए हैं तो मैंने घर पर ही वर्कआउट का प्लान बनाया है. अपनी डाइट का ट्रैक खुद ही रख रहा हूं. मैं फिट रहने की कोशिश कर रहा हूं ताकि कुछ दिनों बाद अर्जुन के कैरेक्टर को जस्टिफाई कर पाउं. 

मेरी गुड़िया में माधुरी बनीं अलिशा पंवार का कहना है कि ऐसे हालात में मैं अपनी मां को मिस करती हूं. चूंकि ट्रैवलिंग नहीं करने की सलाह दी गई है इसलिए मैं उनसे मिल नहीं पा रही हूं. ये ब्रेक एक तरह का वेक अप कॉल है, हम लोग को अपनी केयर करनी होगी और अपने बेसिक की ओर देखना होगा. हाथ धोना और खुद को सुरक्षित रखने जैसी आदत डालनी होगी. मैं इस मुश्किल समय में सरकार की ओर से की जा रही कोशिशों की सराहना करती हूं. ये वक्त मैं अपने डाइट, खाने और वर्कआउट पर फोकस करने पर दे रही हूं. मैं प्रार्थना करती हूं दुनिया पर जो मुश्किल आई है जल्द ही खत्म हो जाए. कार्तिक पुर्णिमा में रोल करने वालीं पाउलमी दास का कहना है कि वो घर पर वक्त बिताने वालों में से नहीं हैं. जब छुट्टी मिलती है तो वेकेशन पर जाने की आदत है. इस ब्रेक में मैं बोर ना हो जाउं इसलिए कुकिंग, गार्डनिंग जैसी एक्टिविटी पर ध्यान दे रही हूं.

निर्भया को मिला न्याय, सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया यह रिएक्शन

अंकिता लोखंडे को लगा टिक-टॉक का चस्का, वीडियोज में बनी बच्ची

घर में लॉक होकर किताबें पढ़ रहीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -