ससुराल सिमर का फेम माताजी इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त
ससुराल सिमर का फेम माताजी इस तरह बिता रही हैं अपना वक्त
Share:

कोरोना के वजह से लोगों में चिंता देखने को मिल रही है. किसी को वायरस का डर सता रहा है तो किसी को इस बात का कि वो क्वारनीट होकर घर में क्या करेंगे ? कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ये भी बताया है कि वो अपना टाइमपास कैसे करने जा रहे हैं. इसी कड़ी में ससुराल सिमर का फेम माताजी जयति भाटिया ने एक फनी वीडियो शेयर किया हैं .

इस वीडियो के जरिए जयति भाटिया अपने दोस्तों संग एक किट्टी पार्टी आर्गनाइस करने की बात कर रही हैं. सिर्फ यही नहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में वो वीड‍ियो के जरिए तंबोला खेलने का मन भी बना रही है. ये वीडियो ना सिर्फ काफी क्रिएटिव है बल्कि जिस अंदाज में इसे शूट किया गया है, लोगों को देख खूब मजा आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में जयति भाटिया के अलावा स्मिता बंसल,निमिषा वखारिया भी दिखाई दे रही हैं. ये सभी कोरोना के बीच एक किट्टी पार्टी ऑर्गनाइज करना चाहती हैं. वीडियो क्रॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तंबोला खेलने की भी बात हो रही है. इस वक्त ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो पर काफी फनी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं.

इन सेलेब्स के अलावा और भी कई ऐसे कलाकार हैं जो इस वक्त को अपने अलग अंदाज में स्पेंड कर रहे हैं. कोई अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहा है तो कोई लोगों के बीच अपना टैलेंट दिखा रहा है. जाह्नवी कपूर का पेटिंग करने से लेकर प्रियंका का निक के साथ रोमांटिक होना, फैंस को हर वो चीज पसंद आ रही है जो उनके चहीते सितारे कर रहे हैं.

क्या सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करेगी रश्मि देसाई

टीवी से राजनीति में ऐसे आयी स्मृति ईरानी

State of Siege 26/11 Review: जी5 ने पेश की एक और वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -