कोरोना के कारण घर पर वर्कआउट कर रहीं मीरा राजपूत
कोरोना के कारण घर पर वर्कआउट कर रहीं मीरा राजपूत
Share:

आपको बता दें कोरोना वायरस के चलते भले ही अधिकतर राज्यों में जिम और हेल्थ क्लब बंद कर दिए गए हैं परन्तु सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार ये बता रहे हैं कि बिना जिम जाए घर पर रहकर भी फिट रहा जा सकता है. इसके साथ ही इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक तस्वीर साझा की है जिसके तहत उन्होंने बताया है कि वह घर पर रहकर वर्कआउट कर रही हैं और खुद को फिट रखने की कोशिश में लगी हैं. इसके साथ ही मीरा ने कार्पेट पर खड़े होकर अपने शूज की तस्वीर खींची है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- Endorphin Rush, Qurantineworkout. घर पर रहिए. 

इसके साथ ही फिट रहिए. वहीं मालूम हो कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने फिटनेस फंडे साझा कर चुके हैं. इसके अलावा कटरीना ने तो अपनी ट्रेनर के साथ कुछ क्लिप साझा किए थे जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह आप घर पर भी सिर्फ 20 मिनट वर्कआउट करके फिट रह सकते हैं. आपको बता दें दे दे प्यार दे एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बहाने बनाने से कैलोरी बर्न नहीं होती है. घर पर रहकर भी फिट रहा जा सकता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BMC ने कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद मुंबई में सभी जिम और हेल्थ क्लब बंद कर दिए हैं. वहीं कई अन्य राज्यों में भी इस नियम को लागू किया गया है जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसके अलावा मालूम हो कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत भी पद्मावत स्टार की ही तरह फिटनेस फ्रीक हैं और दो बच्चों की मां होने के बावजूद एक कमाल की फिजीक मेनटेन करती हैं. वहीं मीरा रूटीन वर्कआउट करती हैं और सोशल मीडिया पर कई बार अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती हैं. फिलहाल उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे ज्यादा तस्वीरें उनके बेटे जैन और बेटी मीशा कपूर की ही हैं.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

रणबीर की बहन ने शेयर किया सेफ्टी चैलेंज

इस फिल्म से 'नवीन निश्चल' ने किया था अपना फिल्मी सफर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -