राजस्थान : घातक हुआ कोरोना वायरस, अब तक 90 लोगों ने गवाई जान

कोरोना कहर के बीच राजस्थान में बुधवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई जिससे राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 90 हो गई है. इस बीच 35 नए मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,193 हो गई है.

इस भाजपा सांसद को पश्चिम एशिया और खाड़ी देशों से मिल रही धमकीयां

इस मामले को लेकर अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि सवाई माधोपुर में एक संक्रमित की मौत हुई. केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 50 हो गया है. हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे.

पुर्तगाली पीएम एंटोनियो कोस्टा को प्रधानमंत्री मोदी ने बोली यह बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच राज्य में बुधवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले आए जिनमें जयपुर में 22, पाली में सात, डूंगरपुर और अजमेर में दो-दो तथा अलवर और चित्तौड़गढ़ में एक-एक नया मामला शामिल है. इसके साथ राज्य में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 3,193 हो गई है. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इटली के नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

निवेश और रोजगार को बढ़ाने के लिए सीएम योगी ने बनाया मास्टर प्लान

योगी सरकार ने खजाना भरने के लिए अपनाया ये तरीका

महबूबा मुफ्ती को लगा बड़ा झटका, रिहाई को लेकर हुई निराश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -