कोरोना की चपेट में आए UK के पीएम, अस्पताल में करवाया गया भर्ती
कोरोना की चपेट में आए UK के पीएम, अस्पताल में करवाया गया भर्ती
Share:

लंदन: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 69000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. वहीं इस बात का पता चला है कि इस वायरस का चपेट में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी आ चुके है. 

वहीं मिली जानकारी के अनुसार यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जॉनसन के कार्यालय ने यह जानकारी दी. बता दें कि पिछले महीने ही जॉनसन कोरोनो वायरस के लक्षणों से संक्रमित पाए गए थे. मार्च की 27 तारीख को बोरिस जॉनसन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. जॉनसन ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि जॉनसन ने ट्वीट कर कहा था, 'पिछले 24 घंटे में मुझे हल्के लक्षण उभरे और टेस्ट पॉजिटिव आया है. अब मैं खुद को आइसोलेट कर रहा हूं. लेकिन ऐसे वक्‍त में जब हम कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सरकार का नेतृत्व करता रहूंगा.' इसके बाद डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने बताया था कि हल्के लक्षण उभरने के बाद गुरुवार को चिकित्सक की सलाह पर जॉनसन का कोरोना का टेस्ट कराया गया था जिसका परिणाम पॉजिटिव आया है. डॉक्‍टर की सलाह के मुताबिक, प्रधानमंत्री डाउनिंग स्ट्रीट में अलग थलग रह रहे हैं. हालांकि, अब उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ऑस्ट्रेलिया में कम हुई कोरोना पीड़ितों की संख्या, लोगों में दिखी उत्साह की लहर

इक्वाडोर में बढ़ा कोरोना का खौफ, गलियों में सड़ रही लाशें

स्पेन में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में हुई 600 से अधिक मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -