कोरोना को हराकर मां ने दिया बेटे को जन्म, 22 दिन बाद घर में लौटी खुशी
कोरोना को हराकर मां ने दिया बेटे को जन्म, 22 दिन बाद घर में लौटी खुशी
Share:

मध्य प्रदेश में कई जिलों में कोरोना वायरस लगतार बढ़ता जा रहा हैं.वहीं, इंदौर शहर में अब तक सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं. बुरे दौर में भी खुशियां आ सकती हैं, यह चंदन नगर के खान परिवार से बेहतर कोई नहीं जान सकता. 22 दिन इस परिवार पर ऐसे गुजरे कि पहले पूरा परिवार बिखर गया. मां की कोरोना के वजह से मौत हो चुकी थी. एक बेटा और बहू भी कोरोना संक्रमित मिले और परिवार के छह सदस्य क्वारंटाइन सेंटरों में थे. अब कोरोना को हराकर बहू ने शुक्रवार रात बेटे को जन्म दिया, लेकिन पिता क्वारंटाइन होने के कारण अपनी पत्नी और बेटे से नहीं मिल पा रहा है. पत्नी की अस्पताल से छुट्टी होगी तो एक साथ दोहरी खुशी घर लौटेगी.

बता दें की चंदन नगर निवासी फरहा 25 मार्च को कोरोना संक्रमित पाई गई थीं, लेकिन उसके गर्भ में एक और जान पल रही थी. आठ महीने पूरे होने वाले थे. उसे इस बात की भी चिंता थी कि उसकी बीमारी की आंच गर्भस्थ शिशु पर न आए, लेकिन विपरीत हालात में हिम्मत नहीं हारी. छह दिन पहले फरहा की दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन अरबिंदो अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया क्योंकि डिलिवरी का समय भी नजदीक था. शुक्रवार को फरहा ने बेटे को जन्म दिया. डॉक्टरों के मुताबिक मां व बच्चा स्वस्थ हैं. बेटे को भी कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. सप्ताहभर बाद अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी.

वहीं, बता दें की बच्चे के पिता इमरान ने कहा कि मैंने पत्नी को 25 मार्च के बाद से नहीं देखा. कोरोना संक्रमण के कारण पिछले महीने मेरी मां का इंतकाल हो गया था. इस सदमे से अभी तक नहीं उबर पाया हूं. पत्नी को कोरोना संक्रमण हो गया था और मैं खुद होम क्वारंटाइन हूं. बेटे की सिर्फ फोटो देखी है. ऐसे विपरीत हालात में भी हमारे यहां खुशियों का नूर है, इसलिए मैंने अपने बेटे का नाम मोहम्मद नूर रखा है.

भोपाल में मरीजों की संख्या 192 तक पहुंची, 1325 सैंपल भेजे गए दिल्ली

इंदौर में पुलिस अधिकारी कोरोना से हुए ठीक लेकिन, जिंदगी की जंग हारे

कोरोना : कोटा से 3000 छात्र यूपी वापस लौटे, अब इस राज्य से सीएम गहलोत कर रहे उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -