इंदौर में कोरोना का आंतक फिर हुआ चालू, सामने आया संक्रमण का भयानक आंकड़ा

एमपी में कोरोना का प्रसार लगातार बढ़ता जा रहा है. हर दिन नए कोरोना मरीज मिल रहे है. राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित भोपाल और इंदौर है. जहां कोरोना मरीजों की तादाद काफी अधिक है. अगर बात करें इंदौर की तो स्वास्थ महकमें के जारी बुलेटिन के मुताबिक शनिवार को शहर में 194 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं.जिन्हें मिलाकर संक्रमित रोगियों का कुल आंकड़ा 11161 पर पहुंच गया.अगस्त के 22 दिनों में ही 3606 रोगी सामने आए हैं.जो कुल रोगी का 32 फीसद हैं.अनलॉक होने के पश्चात किसी महिने में मिले रोगियों की यह सबसे अधिक तादाद है.

घर पर ट्राय करें भिंडी का मसालेदार अचार, 15 मिनट में हो जाएगा तैयार

इसके पहले जुलाई महीने में 2714 नए रोगी सामने आए थे.अगस्त माह में हर रोज 150 से ज्यादा रोगी सामने आ रहे हैं.टेस्ट ज्यादा होने से हर दिन मिल रहे पॉजिटिव मरीजों का प्रतिशत तो कम है, किन्तु मरीजों का तादाद बढ़ता ही जा रहा है.जारी बुलेटिन में चार रोगी की मृत्यु की पुष्टि हुई है।

गुरुग्राम में बन रहे फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से मची भगदड़

जिसके पश्चात कोरोना से मरने वाले लोगों की तादाद 360 हो चुकी है.शनिवार को टेस्ट  किए गए 1588 सैंपलों में से 1380 सैंपलों की जांच रिपोर्ट नकारात्मक आई है.10 सैंपल रिपीट पॉजिटिव चार सैंपल टेस्ट के दौरान रिजेक्ट हुए हैं.कुल 192920 संदिग्ध मरीजों के सैंपल अब तक जांचे जा चुके हैं.कुल पॉजिटिव रोगियों में से 7656 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं व 3145 मरीज सक्रिय हैं.शनिवार को 1563 संदिग्ध रोगियों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं.जल्द ही रिपोर्ट सामने आ जाएगी.

कोरोना के वजह से फीका पड़ा ओणम का त्यौहार, नहीं निकल पाया जुलुस

बस कुछ ही दिनों में आ जाएगी स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, मुफ्त में लगेगा इंजेक्शन

3.45 करोड़ कोरोना टेस्ट कर भारत ने रचा इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -