कोरोना ने अमेरिका में बरपाया अपना कहर, अब घर से बाहर निकलने वालों को होगी जेल
कोरोना ने अमेरिका में बरपाया अपना कहर, अब घर से बाहर निकलने वालों को होगी जेल
Share:

वाशिंगटन: हर दिन अपने पांव फैलता जा रहा कोरोना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, वहीं हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से कई हजार लोगों की मौत हो रही है. अब तो लोगों में इस वायरस का खौफ इस कदर बढ़ चुका है की न चाहते हुए भी कोई न कोई अपनी जान गवा ही देता है. जंहा अमेरिका में जानलेवा कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है. ऐसे में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए वाशिंगटन ने सोमवार को अपने नागरिकों को घर के अंदर ही रहने का आदेश दिया है. लोगों से तभी घरों से बाहर जाने के लिए कहा गया है, जब तक की उन्हें जरूरी काम न हो.

सूत्रों का कहना है कि इस संबंध में जारी बयान में कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति जो घर में रहने के आदेश का उल्लंघन करता है, उसे 5 हजार अमेरिकी डॉलर का जुर्माना और 90 दिनों से अधिक की जेल हो सकती है. अमेरिकी राजधानी में कोरोना वायरस से नौ लोगों की मौतों हो चुकी है, जबकि 400 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि बयान में कहा गया है कि वाशिंगटन डीसी के पूरे क्षेत्र और राष्ट्र में कोरोना वायरस (COVID-19) मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मेयर मुरील बोउसर ने कोलंबिया जिले के लिए घर में रहने का आदेश जारी किया है. बयान में कहा गया है कि निवासी अभी भी विभिन्न मनोरंजक गतिविधियों के लिए घर से बाहर जा सकते हैं.

खुशखबरी: इस अंतरराष्ट्रीय कंपनी ने भी बना लिया कोरोना का टीका, जल्द शुरू होगा ट्रायल

Corona Live: दुनियाभर में 38 हज़ार मौतें, भारत में लगतार बढ़ रहा संक्रमितों का आंकड़ा

संयुक्त राष्ट्र के वरिष्ठ अधिकारी ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -