कोरोना ठीक करने का ये वीडियो हुआ वायरल, ऋचा चड्ढा का आया ऐसा रिएक्शन
कोरोना ठीक करने का ये वीडियो हुआ वायरल, ऋचा चड्ढा का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

पूरी दुनिया पर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. अब तक कोरोना का कोई तोड़ नहीं निकल पाया है. दिन-रात एक कर वैज्ञानिक कुछ उपाय खोजने में लगे हुए हैं. लेकिन जो काम कोई नहीं कर पा रहा है, उसे करने की कोशिश की है अखिल भारत हिंदू महासभा ने. उन्होंने ये दावा कर दिया है कि गौमूत्र से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है.

ऐसे में एक गौमूत्र पीने की पार्टी का आयोजन भी किया गया. इस कार्यक्रम का एक पोस्टर काफी वायरल हुआ था. उस पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा था कि वो देखना चाहती हैं कि कौन इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम करता है. सिर्फ यही नहीं ऋचा ने तो यहां तक कह दिया था कि वो ये देखने में दिलचस्प हैं कि आखिर कौन ये गौमूत्र पीता है. बस फिर क्या था, ऋचा के कहने भर के बाद एक यूजर ने उन्हें एक वीडियो में टैग कर दिया. इस वीडियो में लोगों को गौमूत्र बांटा जा रहा है और लोग उसे पी भी रहे हैं. इस वीडियो को देख ऋचा चड्ढा हैरान हो गई हैं. वो ट्वीट करती हैं- नहीं-नहीं ऐसा नहीं हो सकता, नहीं सच में ऐसा नहीं हो सकता. अब ऋचा चड्ढा का हैरान होना लाजमी है क्योंकि जिस वायरस से 5000 से ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं, उस वायरस पर कंट्रोल करने के लिए गौमूत्र को राम बाण उपाय बताया जा रहा है.

बता दे की रिचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर की थी. उस वीडियो में नरेंद्र चंचल कोरोना पर एक भजन गा रहे थे. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की निजी जिंदगी की बात करें तो वो अभी सुर्खियों में चल रही है. वो बहुत जल्द एक्टर अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पंगा में नजर आई थीं. उस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल में थी.

कोरोना वायरस के कारण शाहिद कपूर की इस फिल्म की शूटिंग रुकी

यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

नेहा धूपिया के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -