सीफूड पैकेट पर कोरोना का अटैक, जाने मामला
सीफूड पैकेट पर कोरोना का अटैक, जाने मामला
Share:

चाइना से पूरे विश्व में फैले कोविड-19 का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बीते वर्ष 2019 से कोविड-19 का कहर झेल रहे चीन को कुछ दिन पहले ही इससे थोड़ी राहत मिली थी. लेकिन यहां फ्रोजेन सी फूड पैकेट पर फिर से कोरोना वायरस पाए जाने के बाद हडकंप मच गया है. कोविड-19 के पश्चात चीन में दो और अजीब तरह के वायरस पाए जा चुके हैं, इन वायरसों की चपेट में आने से भी लोगों की मृत्यु हुई है. 

राष्ट्रपति चुनाव के लिए कमला का नाम आने से हैरान हुए ट्रम्प

विदेशी मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार चीन ने इक्वाडेर से फ्रोजेन सीफूड का आयात किया था, इसके पश्चात से सीफूड के आयात पर पाबंदी लगी हुई है. इस सीफूड को दालियान लायोनिंग प्रांत में उतारा गया था. यहां पर यांतई की तीन कंपनियों ने ये फ्रोजेन सीफूड खरीदा था. यांतई सरकार ने बताया कि सीफूड दालियान में आए शिपमेंट से पहुंचा है, किन्तु ये कहां से आया इसकी पुख्ता सूचना किसी को नहीं है.

मॉडर्ना के साथ कोरोना की वैक्सीन को लेकर ट्रम्प ने की डील

बता दे कि चीनी प्रशासन का माना है, कि इंपोर्ट किए गए फ्रोजेन सीफूड के पैकेट पर कोविड-19 पाया गया है. किन्तु वो भी अभी इसकी पुष्टि नहीं कर पाए हैं, कि ये वायरस कहां से फ्रोजेन सीफूड पर आया है. दालियान में कस्टम अफसरों का कहना है कि जुलाई में लायोनिंग प्रांत में फ्रोजेन फूड की पैकजिंग पर कोरोना वायरस पाया गया था, जो इक्वाडेर से आयात हुआ था. अब एक बार फिर दालियान पहुंचे सीफूड के पैकेट पर ही महामारी का प्रकोप पाया गया है.

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए इकलौते बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस इस रूप में मनाएगा MQM संगठन

नासा ने TESS का पहला मिशन किया पूरा, हुई कई एक्सोप्लेनेट की खोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -