कोरोना संक्रमण में आपको सही सलाह देगा यह ऐप
कोरोना संक्रमण में आपको सही सलाह देगा यह ऐप
Share:

देशव्यापी लॉकडाउन के कारण हर कोई घर में फंसा हुआ है. हालांकि, सरकार ने आवश्यक और जरूरी परिस्थितियों में निकलने की छूट दे रखी है. अस्पतालों, लैब, दफ्तरों, जरूरी सामान बनाने वाली फैक्टरियों से जुड़े लोग और पुलिस-प्रशासन ही अपने गंतव्यों पर अपनी जिम्मेदारियां निभाते हुए दिख रहे हैं. कुछ कोरोना वॉरियर्स ऐसे भी हैं, जो 24 घंटे आपकी मदद करने के लिए मौजूद हैं और इसके लिए आपको घर से निकलने की भी आवश्यकता नहीं है. यह घर बैठे मोबाइल पर ही आपकी सहायता कर रहे हैं. ऐसे ही कोरोना वॉरियर्स हैं डॉक्टरों की एक टीम, जो वाईवीएस विडमेड ऐप की मदद से आपको मुफ्त इलाज और सहायता प्रदान कर रही है.

कोरोना मामले में चीन से आगे निकला भारत

अपने बयान में मेडिविजन के राष्ट्रीय संयोजक डॉ वीरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पूरे देश कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है. ऐसे में हर नागरिक की सहभागिता जरूरी हो जाती है. हम सभी डॉक्टर इसी जिम्मेदारी को जेहन में रखते हुए काम कर रहे हैं. मेडिविजन ने युवा विकास सोसाइटी तथा धनुष हेल्थकेअर के साथ मिलकर देश भर में ग्यारह भाषाओं में मुफ्त चिकित्सा परामर्श उपलब्ध कराने के लिए वाईवीएस टेलीमेडिसिन ऐप लॉन्च किया. इस ऐप के द्वारा कोई भी व्यक्ति वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श प्राप्त कर सकता है.

कोरोना से बिगड़े भारत के हाल, संक्रमितों की संख्या 80 हजार के पार

इसके अलावा सोलंकी ने बताया कि संक्रमित होने के डर से अन्य बीमारियों से पीड़ित मरीज अस्पताल जाने से बच रहे हैं, वहीं देश में एक ऐसा तबका भी है, जिसके लिए इलाज आज भी सुलभ नहीं है. ऐसी स्थिति में विडमेड टेलीमेडिसिन ऐप चिकित्सा परामर्श सुलभ रूप से मुहैया कराने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है.

व्यापार जगत की संजीवनी बन सकता है पीएम राहत पैकेज

यहां पर 6 जून तक बंद रहेंगी अदालत

तेलंगाना : सीएम के. चंद्रशेखर राव का बड़ा ऐलान, राज्य में कोरोना का नया मामला नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -