शेयर बाज़ार पर भी कोरोना का असर जारी, आज लाल निशान के साथ खुला सेंसेक्स
शेयर बाज़ार पर भी कोरोना का असर जारी, आज लाल निशान के साथ खुला सेंसेक्स
Share:

मुंबई: सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को बाजार गिरावट के साथ खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 1070.59 अंक यानी 3.59 फीसदी टूटकर 28745 के स्तर पर खुला। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी 284.65 अंक यानी 3.29 फीसदी लुढ़ककर 8375.60 के स्तर पर खुला।

अगर दिग्गज शेयरों की बात करें तो आज TCS, नेस्ले इंडिया, एशियन पेंट्स, HCL टेक, एक्सिस बैंक, यूपीएल, विप्रो और एनटीपीसी के शेयर बढ़त के साथ खुले। वहीं इंडसइंड बैंक, ONGC, UPL, सन फार्मा, वेदांता लिमिटेड, एम एंड एम और जेएसडब्ल्यू स्टील के शेयर गिरावट के साथ खुले। 

वहीं शुक्रवार के कारोबार में अमेरिकी बाजारों में भी गिरावट दर्ज कि गई थी। डाउ जोंस और अन्य बाजार दबाव में नज़र आए। डाउ जोंस 4.06 फीसदी या 915.39 अंक लुढ़ककर 21,636.80 पर बंद हुआ था। वहीं नैस्डैक कंपोजिट 3.79 फीसदी गिरकर 7,502.38 पर बंद हुआ था। एसएंडपी 3.37 फीसदी टूटा था और 2,541.47 अंक पर रहा था। वहीं अगर एशियाई बाजारों में की बात करें, तो जापान का निक्केई चार फीसदी से अधिक  की गिरावट के साथ ट्रेड कर रहा था। इसके अलावा हैंगसेंग, कोस्पी, और ताइवान इंडेक्स भी गिरावट पर कारोबार कर रहे थे।

कंपनियों द्वारा दान किए गए फंड को माना जाएगा CSR मद में किया गया खर्च

बाजार की गिरावट का इन कंपनियों पर ​नहीं पड़ा असर

Bank Of India : इस प्रोडक्ट पर बैंक देगी ब्याज दरों में भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -