गोंडा में कोरोना संक्रमित केस मिलने से हड़कंप, जिले की सभी बॉर्डर्स सील

गोंडा: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले से सटे गोंडा जिले में कोरोना वायरस से ग्रसित रोगी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले से लगी सरहद पर सतर्कता बढा दी गई है। पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी। उन्होने बताया कि बलरामपुर से लगे गोंडा में कोरोना का एक संक्रमित मामला मिलने के बाद जिले की बॉर्डर्स पर सतर्कता और बढा दी गई है।

उन्होने बताया कि अन्य जिलों से लगी जिलें की सीमाओं पर बनाए गये चेक पोस्ट्स पर स्वास्थ्य विभाग समेत पुलिस की टीम पूरी तरह तैनात है। उन्होंने बताया कि बगैर जाँच किये किसी भी वाहन अथवा व्यक्ति को जिले मे प्रवेश करने से इंकार कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जाँच के दौरान कोई भी शख्स संदिग्ध पाया जाता है तो उन्हें वही पर रोकने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि ऐसे संदिग्ध व्यक्तियों को कहां भेजा जायेगा यह फैसला बाद में लिया जायेगा।

आपको बता दें कि बलरामपुर जिले मे कोरोना का एक भी संक्रमण का मामला नही है। जिले से सटे गोंडा मे कोरोना का संक्रमित मामले मिलने के बाद यहाँ स्वास्थ्य विभाग से लेकर प्रशानिक अमले मे हडकंप मच गया है जिसके चलते दूसरे जिलों से लगी सभी बॉर्डर्स पर सतर्कता और बढा दी गई है।

इस भारतीय ने बनाया फेस शील्ड मास्क, कोरोना वारियर्स को संक्रमण से रखेगा सुरक्षित

25 करोड़ दान देने को लेकर इस एक्टर ने साधा निशाना, कहा- 'रकम बताना जरुरी है क्या'

शेयर बाजार की शानदार शुरुआत, सेंसेक्स में 990 अंकों की बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -