दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुरू हुआ टीकाकरण केंद्र, 60 हज़ार से अधिक कर्मचारियों को लगेगा टीका
दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुरू हुआ टीकाकरण केंद्र, 60 हज़ार से अधिक कर्मचारियों को लगेगा टीका
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को संचालित कर रही कंपनी DIAL ने वहां काम करने वालों के लिए 1 जून, मंगलवार से कोरोना टीकाकरण केंद्र शुरू करने का ऐलान किया है. टीकाकरण केंद्र एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर बनाया जाएगा. दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ये सुविधा DIAL के कर्मचारियों के साथ ही वहां अलग-अलग कार्यों से संबंधित अन्य यूनिट्स के कुल 60,000 से अधिक कर्मचारियों को आसानी से टीका लेने का अवसर उपलब्ध कराने के लिए है.

बयान के अनुसार, विमानन कंपनियों, मालवहन सेवा, स्थल सेवा एजेंसियों, वायु-यातायात नियंत्रण और अन्य एजेंसियों के कर्मचारियों को इससे काफी लाभ होगा. ये अभियान मणिपाल अस्पताल के साथ मिल कर चलाया जाएगा. DIAL ने मणिपाल हॉस्पिटल के साथ एयरलाइंस, कार्गो बिजनेस, ग्राउंड हैंडलिंग एजेंसियों और एयर ट्रैफिक कंट्रोल के फ्रंटलाइन एयरपोर्ट स्टाफ को कोरोना का टीका लगाने के लिए करार किया है. 

ये टीकाकरण केंद्र दिन में 10 बजे से शाम 5 बजे तक खुलेगा, जहां डॉक्टरों की एक टीम हमेशा रहेगी और आपातकाल के लिए एम्बुलेंस भी होगी. कंपनी ने कहा कि केंद्र सरकार ने विमानन सेवाओं  को प्राथमिकता वाले क्षेत्रों में शामिल किया है. इस क्षेत्र में कार्यरत लोगों को टीकाकरण में प्राथमिकता दी जा रही है. 

EPFO का बड़ा ऐलान, कोरोना की दूसरी लहर के तहत दूसरी बार निकाल सकेंगे कोविड-19 एडवांस

ओईसीडी का बड़ा बयान, कहा- "विश्व अर्थव्यवस्था इस साल 6 प्रतिशत की दर..."

रुपया VS डॉलर: शुरुआती कारोबार में यूएसडी के मुकाबले रुपये 9 पैसे बढ़कर 72.36 हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -