प्रधानमंत्री और सरकार पर राहुल गांधी का हमला, बोले- मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं...
प्रधानमंत्री और सरकार पर राहुल गांधी का हमला, बोले- मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं...
Share:

कोरोना टीके को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी एवं केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि मंत्रियों की संख्या बढ़ी है, वैक्सीन की नहीं! साथ-साथ पूछा कि वैक्सीन कहां हैं। इसके अतिरिक्त राहुल गांधी ने आंकड़ों को लेकर एक तस्वीर भी ट्वीट की है, जिसमें टीकाकरण के बारे में बताया गया है।

वही आंकड़ों के तहत कोरोना की तीसरी वेव पर नियंत्रण पाने के लिए दिसंबर 2021 तक देश की 60 फीसदी आबादी को कोरोना टीके की दोनों खुराक लगाने का टारगेट है। रोजाना आवश्यक टीका दर 88 लाख वैक्सीन है। बीते 7 दिन में औसतन प्रतिदिन 34 लाख वैक्सीन ही लगाई गई है। बीते 7 दिन में औसतन रोजाना 54 लाख वैक्सीन की कमी हुई है।

वही यदि एक दिन पूर्व शनिवार को करें तो शनिवार को कुल 37 लाख टीके लगाए गए। साथ ही टारगेट के अनुसार, 54 लाख वैक्सीन की कमी हुई है। ये पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने टीके के मसले पर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले भी राहुल गांधी कई बार निशाना साध चुके हैं। कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने टीके को लेकर कहा था जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आईं। इसके साथ ही बीते माह राहुल गांधी ने बताया था कि जनता को मोदी सरकार के झूठ तथा तुकबंदी के नारे नहीं बल्कि जल्द से जल्द तथा पूर्ण वैक्सीनेशन (वैक्सीन की दोनों डोज) की आवश्यकता है।

मुख्यमंत्री योगी ने जारी की यूपी जनसंख्या नीति, बोले- अधिक आबादी से बढ़ती है गरीबी...

प्रधानमंत्री मोदी की जनता से अपील, कहा- पद्म पुरस्कार के लिए भेजें इन लोगों का नाम...

गाय का मांस खाने वालों को छोड़कर सबका डीएनए एक है: साध्वी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -